दिल्‍ली की रोहिणी कोर्ट ने साहिल की पुलिस हिरासत और 3 तीन के लिए बढ़ाई

Regional

शाहबाद डेयरी की जेजे कॉलोनी की लड़की की रविवार शाम चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने 20 वर्षीय आरोपी को सोमवार को बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश) से गिरफ्तार किया। आरोपी साहिल भी जेजे कॉलोनी का रहने वाला है। उसने लड़की को 20 से अधिक बार चाकू मारा और उसे बोल्डर से सिर कुचला।

आरोपी बार-बार बदल रहा बयान

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी फ्रिज-एसी मरम्मत करने वाले मैकेनिक के रूप में काम करता था। पूछताछ में आरोपी साहिल पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा है। वह बार-बार अपने बयान बदल रहा है। साक्षी की हत्या के बाद उसने पुलिस से बचने के लिए हर तरकीब का सहारा लिया।

चाकू की तलाश जुटी है दिल्ली पुलिस, गुमराह कर रहा है आरोपी

आरोपी ने इस निर्मम हत्या को क्यों अंजाम दिया। अब तक दिल्ली पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है। दिल्ली पुलिस हत्या में प्रयोग किए गए चाकू की तलाश जुटी हुई है। पर अभी तक हथियार की बरामदगी नहीं हुई है। पुलिस के सवाल करने पर आरोपी लगातार गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। पुलिस कई जगह तलाशी ले चुकी है। पर चाकू अभी तक नहीं मिला है।

आरोपी का मोबाइल बरामद, सुबूत खंगाल रही है पुलिस

दिल्ली पुलिस ने आरोपी का मोबाइल बरामद कर लिया है। और सीडीआर (कॉल डिटेल रिकार्ड), व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम चैट खंगालनी शुरू कर दी है। साहिल के मोबाइल से कुछ अहम जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपी के दोस्तों और साक्षी की सहेलियों से पूछताछ कर उनके मोबाइल के चैट की पड़ताल कर रही है।

मंगलवार को कोर्ट ने 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा

दिल्ली पुलिस ने आरोपी साहिल को सोमवार को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया था। इसके बाद मंगलवार को कोर्ट में पेश किया था, कोर्ट ने आरोपी को दो दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया था।

Compiled: up18 News