दिल्ली के CM केजरीवाल को फिलहाल सुप्रीम कोर्ट से भी राहत नहीं, अगली सुनवाई 29 अप्रैल को

National

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। जिसमें उन्होंने आबकारी ‘घोटाले’ से जुड़े धनशोधन मामले को फेक बताया है।
उधर, तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद आप सांसद संदीप पाठक ने कहा कि अगले हफ्ते से अरविंद केजरीवाल दो मंत्रियों को बैठक के लिए बुलाएंगे और मुद्दों पर चर्चा करेंगे। इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान लोकसभा चुनाव के लिये ‘इंडिया’ गठबंधन का न्यूनतम साझा कार्यक्रम पेश करने पर जोर दिया।

संजय सिंह ने कहा कि उन्होंने जेल से रिहा होने के बाद खरगे से समर्थन मांगा और कांग्रेस अध्यक्ष को यह भी बताया कि जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है।

दिल्ली में कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। आप के राज्यसभा सदस्य ने कहा कि संसद के उच्च सदन में विपक्ष के नेता के रूप में, खरगे ‘हमारा समर्थन करते रहे हैं और इसलिए मैं जेल से रिहा होने के बाद उनसे मिलना चाहता था’।

-एजेंसी