कर्नाटक के उडुपी में घर के अंदर पाए गए एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव

Regional

उडुपी पुलिस ने एक बयान में बताया कि मृतकों में तीन बच्चे और उनकी मां शामिल हैं। उधर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मृतकों की पहचान हसीना (48), अफनान (23), अयनाज (21) और असीम (14) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

चाकू मारकर हत्या

घटना रविवार सुबह 8:30 से 9 बजे के बीच की है। शुरुआती जानकारी से पता चलता है कि एक व्यक्ति जबरन एक घर में घुस गया और किसी बात को लेकर महिला के साथ झगड़ा करने लगा। इसी दौरान हमलावर ने महिला और उसके बच्चों को बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी।

महिला की सास को भी निशाना बनाया गया

हमलावर ने पहले महिला हसीना और उसके बच्चों अफनान और ऐनाज को चाकू मारा था। वहीं जब बाहर खेल रहा एक अन्य बच्चा असीम चीखें सुनकर घर में भाग गया और हमलावर ने उसकी भी जान ले ली। इसके अलावा, महिला की सास को भी निशाना बनाया गया जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया गया कि मृतक हसीना के पति नूर मुहम्मद सऊदी अरब में काम करते हैं।

एसपी ने घटनास्थल का दौरा किया

इस बीच, उडुपी के एसपी डॉ. अरुण ने घटनास्थल का दौरा किया और मालपे पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच का जायजा लिया। फिंगरप्रिंट विशेषज्ञों और डॉग स्क्वाड ने भी घटनास्थल का दौरा किया।

पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

प्राथमिक जांच के अनुसार, उडुपी एसपी ने कहा कि एक अज्ञात व्यक्ति आया और मां और तीन बेटों की हत्या कर दी। हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। घर से कोई सोना या नकदी चोरी नहीं हुई है। मालपे पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

Compiled: up18 News