आगरा गैंगरेप पर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- एक बेटी दरिंदों का शिकार हो जाती है लेकिन सत्ता को कोई फर्क नहीं…

Politics

उत्तर प्रदेश के आगरा में रेप की हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। होटल होम स्टे में महिला कर्मचारी के साथ चार लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने पांच लोगो को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें से चार पुरुष और एक महिला जिसने आरोपियों का साथ दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला होटस होम स्टे ताजगंज थाना क्षेत्र के ताजनगरी फेज दो का है। जहां एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। वो बीते डेढ़ साल से वहां नौकरी कर रही थी। पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में जितेन्द्र राठौर, रवि राठौर, मनीष कुमार और देवकिशोर को गिरफ्तार किया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने इस वीडियो को शेयर करके प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवती को चार लोग एक कमरे में घसीट रहे हैं और वह उनसे छोड़ देने की गुहार लगा रही है। लेकिन इस दौरान एक आरोपी उसकी एक नहीं सुनता है और उसे घसीटते हुए कमरे में ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में उसके अलावा और कई लोग भी दिख रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपियों ने गैंगरेप से पहले पीड़िता को जबरन शराब भी पिलाई। इतना ही नहीं युवती के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके सिर पर कांच की बोतल भी दे मारी।

युवती की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग एकट्ठा हो गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे जबरन कमरे में ले जाकर उसके साथ मारपीट और गैंगरेप किया गया।

मामले में बसई पुलिस चौकी के प्रभारी मोहित शर्मा ने मीडिया को बताया कि शनिवार की आधी रात के आस पास पीड़िता का फोन आया जो मदद के लिए चिल्ला रही थी। हम तुरंत होम स्टे पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की। पीड़िता की उम्र करीब 25 साल है और वह वहीं काम करती थी।

वहीं मामले में आगरा सदर की सहायक पुलिस आयुक्त अर्चना सिंह ने कहा कि घटना शनिवार रात एक होटल होम स्टे में हुई है। एसीपी ने कहा, घटना के बाद चार पुरुषों और एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। जिसके बाद जरुरी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल होम स्टे को सील कर दिया गया है।

Compiled: up18 News