हाथरस की घटना पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे व राहुल गांधी ने जताया दुख

National

हाथरस में हुए दर्दनाक हादसे ने सबको झकझोर दिया है। इस घटना में अभी तक करीब 90 लोगों के मौत की खबर है, जबकि बड़ी संख्या में लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस हादसे के बाद शासन—प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुट गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना पर दुख जताते हुए अफसरों से राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

इस घटना पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ से कई श्रद्धालुओं की मृत्यु का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है। सभी शोकाकुल परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं। सरकार और प्रशासन से अनुरोध है कि घायलों को हर संभव उपचार एवं पीड़ित परिवारों को राहत उपलब्ध कराएं। INDIA के सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि राहत और बचाव में अपना सहयोग प्रदान करें।

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश के हाथरस के सत्संग में भगदड़ मच जाने से कई श्रद्धालुओं की मृत्यु की खबर बेहद पीड़ादायक है। हादसे के दृश्य अत्यंत हृदयविदारक हैं। शोकाकुल परिवारों के प्रति हम गहरी संवेदनाएँ व्यक्त करते हैं। सरकार एवं प्रशासन से आग्रह करते हैं कि घायलों के उपचार में कोई कमी न रखें व पीड़ितों को त्वरित मुआवज़ा उपलब्ध कराया जाए। विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि हादसे में पीड़ित लोगों को हर संभव मदद पहुँचाएँ।

Compiled by up18News