आगरा: दरोगा का थाना इंचार्ज पर रिश्वत लेने का आरोप, एसएसपी से की शिकायत

Crime

आगरा। जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के स्याही पुरा पिढ़ौरा मार्ग पर करीब दो सप्ताह पूर्व मैक्स की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी। जिसका गैर इरादतन हत्या का मुकदमा थाना बसई अरेला में दर्ज हुआ था। मुकदमा अपराध संख्या 73/22 की विवेचना थाना बसई अरेला में तैनात दरोगा जितेंद्र कुमार द्वारा की जा रही है।

थाना बसई अरेला थाने में तैनात दरोगा जितेंद्र कुमार ने एसएसपी आगरा प्रभाकर चौधरी को एक प्रार्थना पत्र दिया है। प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि थाना इंचार्ज ने दो सप्ताह पूर्व पिढ़ौरा मार्ग पर मैक्स की टक्कर से युवक की मौत के मामले में मैक्स व चालक को बदलने के लिए रिश्वत ली है। इस मामले में मैक्स व चालक को बदलने के 7 हजार रूपये का लालच दरोगा को भी दिया गया। लेकिन दरोगा ने साफ इनकार कर दिया।

दरोगा का आरोप है कि जब उन्होंने मैक्स व चालक बदलने से इनकार कर दिया। जिससे थाना इंचार्ज आग बबूला हो गए और उनका उत्पीड़न शुरू कर दिया। दरोगा की ड्यूटी गैर थाना क्षेत्र में लगा दी गई है। दरोगा ने थाना इंचार्ज को विवेचना स्थानांतरण व जांच कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

दरोगा जितेन्द्र कुमार ने बताया कि उन्होंने लिखित शिकायत की है जिसके बयान के लिए सीओ पिनाहट ने कल बुलाया है। वहीँ इस मामले में थाना इंचार्ज बसई अरेला विवेक कुमार का कहना है कि दरोगा द्वारा ड्यूटी में लापरवाही बरती जा रही है जिसके लिए कहा था। जो आरोप लगाए जा रहे हे सारे आरोप निराधार हैं ऐसी कोई बात नहीं है।