pm मोदी की जन चौपाल वर्चुअल रैली में हिस्सा लेने आगरा आये CM योगी, बच्चो से की मुलाकात

City/ state

आगरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन चौपाल वर्चुअल रैली में हिस्सा लेने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने बच्चों से मुलाकात की। सीएम योगी ने छत पर जो बच्चे उनका अभिवादन कर रहे थे, उन्हें खुद बुलाया और फिर सभी से मुलाकात की। बच्चों के साथ उनके परिजन भी मौजूद थे। सीएम योगी से मुलाकात करके बच्चे काफी उत्साहित नजर आए।

छोटी बच्ची टिया और गीता का कहना था कि अभी तक उन्होंने सिर्फ टीवी पर सीएम योगी को देखा था लेकिन वास्तविक रूप से सीधे रूबरू होने का उनका सपना था जो आज पूरा हो गया। बच्चों ने कहा कि सीएम योगी ने उनके सिर पर हाथ रखा और उनसे उनका नाम व क्लास पूछी। उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि सीएम योगी उनसे सीधे रूबरू होकर सवाल-जवाब कर रहे हैं।

खुद बुलाया सीएम योगी ने

बच्चों के परिजनों का कहना है कि जिस स्कूल में वह आए थे उसके सामने ही उनका घर था। इसीलिए छत पर खड़े होकर सब उन्हें देखना चाहते थे और उनका अभिवादन करना चाहते थे। जैसे ही वह स्कूल से बाहर निकले तो सभी ने जय श्रीराम के नारे लगाकर उनका अभिवादन किया। सीएम योगी ने बच्चों को धूप में छत पर खड़ा हुआ देखा तो खुद सभी को बुलाया। बच्चों के साथ हमें भी जाने का मौका मिला। सीएम योगी बड़े ही सरल स्वभाव के थे। उन्होंने हर किसी से अच्छे से वार्ता की और बच्चों से उनकी शिक्षा तो परिजनों से राजी खुशी जानी।

क्षेत्र में गूंजे जय श्रीराम के नारे

जैसे ही सीएम योगी आदित्यनाथ बच्चों से मिले चारों ओर जय श्रीराम के नारे गूंजने लगे। छोटा बच्चा हो या फिर बड़े, सभी उनका अभिवादन जय श्रीराम के नारे लगा कर कर रहे थे। मदर्स पब्लिक स्कूल के संचालक राहुल सागर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली थी। सीएम योगी को मांट में एक जनसभा को संबोधित करने जाना था लेकिन इस बीच उन्हें रैली में भी भाग लेना था। इसीलिए बीती रात ही स्कूल में उनकी वर्चुअल रैली को लेकर सारे इंतजाम किए गए थे। आज वह लोगों के बीच 10 मिनट के लिए रुके तो लोगों भी गदगद हो उठे और उनका अभिवादन भी किया।