बेंगलुरु में राकेश टिकैत पर फेंकी काली स्‍याही, नोंकझोक के साथ कुर्सियां भी चलीं

National

कर्नाटक के बेंगलुरु में भारतीय क‍िसान यून‍ियन के नेता राकेश टिकैत से बदसलूकी हुई है। सोमवार को बेंगलुरु प्रेस क्लब के गांधी भवन में राकेश ट‍िकैत के ऊपर काली स्याही फेंकी गई। घटना के बाद मौके पर तीखी नोंकझोक भी हुई। इस दौरान कुछ लोगों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां भी फेंकी। बताया गया है क‍ि स्‍याही फेंकने में स्‍थानीय क‍िसान नेता कोडिहल्लीइस चंद्रशेखर का हाथ है। चंद्रशेखर के समर्थकों ने ही राकेश टिकैत को काली स्याही फेंकी है। उधर, राकेश ट‍िकैत ने इस घटना को लेकर कर्नाटक की बीजेपी सरकार को ज‍िम्‍मेदार ठहराया है।

दरअसल सोमवार को भारतीय क‍िसान यून‍ियन के नेता राकेश टिकैत बेंगलुरु प्रेस क्लब के गांधी भवन में एक कार्यक्रम में शाम‍िल होने पहुंचे थे। इस दौरान अचानक से उन पर स्‍याही फेंक दी ई। भारतीय किसान यून‍ियन के नेता राकेश टिकैत ने स्याही फेंकने को लेकर कर्नाटक की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

सरकार की मिलीभगत से हमला: टिकैत

राकेश टिकैत ने कहा क‍ि स्थानीय पुलिस की ओर से यहां कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। यह सरकार की मिलीभगत से किया गया है।

राजस्थान के अलवर में भी टिकैत पर फेंकी गई थी स्‍याही

साल भर पहले अप्रैल महीने में किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर राजस्थान के अलवर जिले के तातरपुर चौराहे पर हमला हुआ था। इस दौरान कुछ लोगों ने राकेश ट‍िकैत का स्वागत करने के बहाने उनकी गाड़ी रुकवाई ली। इसके बाद उन पर हमला कर दिया था। इस दौरान ट‍िकैत के ऊपर स्याही भी फेंकी गई थी। साथ ही उनकी कार के शीशे भी फोड़ दिए थे। हमले के बाद राकेश टिकैत ने बीजेपी पर आरोप लगाया था।

-एजेंसियां