Bloody Conflict in Bareilly : बरेली में छुट्टा पशुओं को लेकर कटरी में खून संघर्ष,एक किसान की मौत ,इलाके में सनसनी

यूपी के बरेली में छुट्टा पशुओं को लेकर कटरी में खूनी संघर्ष, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा इलाका, एक किसान की मौत

Crime

बरेली। यूपी के बरेली जिले में छुट्टा पशुओं को लेकर कटरी में ख़ूनी संघर्ष हो गया है। शहर से सटे रामगंगा की कटरी के गांव फतेहपुर और खजुआई में शनिवार रात गोलियां तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पशुओं को खेत से खदेड़ने का विरोध करने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद फायरिंग भी की। पिटाई से नन्हे नाम के किसान की मौत हो गई है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

सुभाष नगर थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर निवासी वीरपाल ने बताया कि शनिवार रात उनके भाई नन्हे, कमल सिंह व मुकेश रामगंगा किनारे फसल की रखवाली करने गए थे। ये लोग खेत पर बनी झोपड़ी में रुककर छुट्टा पशुओं से फसल की रखवाली कर रहे थे। आधी रात में अचानक पशुओं का झुंड खेत में घुस गया। किसानों ने लाठी डंडों से उन्हें भगा दिया।

दूसरे गांव के लोगों पर आरोप

बताते हैं कि छुट्टा पशु पड़ोसी गांव खजुआई के किसानों के खेतों में चल गए थे। इसकी जानकारी होने पर गांव खजुआई निवासी शिवकुमार, टिंकू, भूपाल अपने अन्य साथियों के साथ लाठी-डंडे लेकर वहां पहुंच गए। आरोप है कि उक्त लोगों ने तमंचों से हवाई फायरिंग करते हुए हमला कर दिया। लाठी-डंडों से नन्हे की पिटाई की, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कमल और मुकेश भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी पर परिवार के लोग पहुंच गए। वहीं घटना के बाद आरोपी धमकी देकर फरार हो गए। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। खून से लथपथ नन्हे को जिला अस्पताल लाए तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कमल और मुकेश का इलाज कराया जा रहा है। दोनों जिला अस्पताल में भर्ती हैं। घटनास्थल विशारतगंज थाने का है, वहां की पुलिस ने वीरपाल की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है, आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।

-एजेंसी