Video-योगी से अच्छी सीएम थीं मायावती, भाजपा विधायक के पिता और पूर्व मंत्री राम सरन वर्मा का बयान वायरल

भाजपा विधायक के पिता और पूर्व मंत्री राम सरन वर्मा बोले, योगी से बेहतर मुख्यमंत्री थीं मायावती

Politics

पीलीभीत छुट्टा पशुओं और नगर पालिका में भ्रष्टाचार समेत कई मुद्दों के निस्तारण की मांग को लेकर धरने पर बैठे भाजपा विधायक के पिता और पूर्व मंत्री राम सरन वर्मा योगी सरकार पर ही बरस पड़े। मंडी परिसर में धरने पर बैठे पूर्व मंत्री ने मायावती को सीएम योगी से बेहतर मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में रिश्वतखोरी नहीं चलती थी। पूर्व मंत्री की इस बयानबाजी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि पूर्व मंत्री राम सरन वर्मा ने मंगलवार को समर्थकों के साथ बेमियादी धरना शुरू किया था। विभागों में फैले भ्रष्टाचार पर पूर्व मंत्री अपनी ही सरकार पर बरस पड़े। इतना ही नहीं पूर्व मंत्री ने मायावती को योगी आदित्यनाथ से बेहतर मुख्यमंत्री बताया और बसपा सरकार के कार्यकाल की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं डरता नहीं हूं सब कुछ कह देता हूं। बोले कि लेखपाल पैसा लेता है तो इसमें ऊपर की सहमति होगी। पूर्व मंत्री की इस बयानबाजी का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

धरने पर बैठे पूर्व मंत्री राम सरन वर्मा ने छुट्टा पशुओं, बंदर और बाघ समस्या से निजात, कोयला डिपो हटाने, सार्वजनिक भूमियों पर अस्थाई गौशालाएं बनाने की मांग शामिल रही। इस दौरान पूर्व मंत्री ने बीसलपुर नपा में व्याप्त घोर उत्पीड़न और भ्रष्टाचार व आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करने के मामले में पालिकाध्यक्ष व उनके पति के साथ अधिशासी अधिकारी की संपत्ति की जांच एनआईए कराने, नगर क्षेत्रों से गृहकर, जलकर, मौलिक आधारभूत निर्धारण कर दाताओं की अपेक्षित सुनवाई का अवसर दिये जाने की मांग उठाई। साथ ही बंद पानी निकास चौसरा मार्ग समाप्त करने व स्टेशन के सामने वाले मार्ग का निर्माण कराए जाने की भी मांग उठाई।

धरने पर बैठे पूर्व मंत्री ने एनएच संख्या 731 के का निर्माण पालिका के अंतर्गत अधिगृहित भूमि पर न करके नगरवासियों का शोषण नहीं होने देने की बात कही। एसआरएम इंटर कालेज शिवमंदिर व नपा परिषद भवन बीसलपुर की 65 दुकानें अवैध रुप से तोड़ने के क्रम में दुकानों का पुनः निर्माण कराने समेत क्षतिपूर्ति दिलाने की मांग उठाई। बारिश से प्रभावित किसानों को क्षति पूर्ति मिले। इधर पूरे दिन मांगों को लेकर धरने पर बैठे पूर्व मंत्री का ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट विजय वर्धन तोमर ने लेकर समस्या के निस्तारण का भरोसा दिया। पूर्व मंत्री ने कहा कि एक अक्टूबर तक निदान न होने पर दो अक्टूबर से फिर धरना देंगे।

-एजेंसी