बड़ी कार्रवाई: आयकर विभाग ने एशियन ग्रेनिटो इंडिया के 40 ठिकानों पर मारा छापा

Business

गुरुवार को आयकर विभाग की ओर से एक बड़ी कार्रवाई का अंजाम दिया गया। आयकर की टीम ने गुजरात में करीब 40 परिसरों पर छापेमारी की है, जो अभी भी जारी है। एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि विभाग के अधिकारियों द्वारा एशियन ग्रेनिटो इंडिया के परिसरों में छापा मारा गया और अलग-अलग टीमें कंपनी के ठिकानों पर तलाशी अभियान चला रही हैं।

गौरतलब है कि कंपनी के ठिकानों पर की गई ये छापेमारी देश के सबसे बड़े लग्जरी बाथवेयर सॉल्यूशंस ब्रांड द्वारा वित्त वर्ष 2022 में शानदार वित्तीय प्रदर्शन की रिपोर्ट जारी होने के एक दिन बाद हुई है। बता दें कि कंपनी ने अपने वित्तीय परिणामों को जारी करते हुए बुधवार को ही तीन और राज्यों में अपने कारोबार को विस्तारित करने की योजना का खुलासा किया था।

एक रिपोर्ट में कहा गया कि कंपनी ने गुजरात के मोरबी में भारत के सबसे बड़े प्रदर्शन केंद्रों में से एक की स्थापना की भी योजना तैयार की है। इसके तहत कंपनी ने भूमि अधिग्रहण भी कर लिया है। इस पर काम जल्द जारी होने की उम्मीद जताई जा रही है। एजीएल को उम्मीद है कि वह अपने नेतृत्व की स्थिति को और मजबूत करेगा। बहरहाल, बता दें कि आयकर विभाग के छापेमारी के बाद कंपनी के स्टॉक में 6 फीसदी की गिरावट आई है।

-एजेंसियां