भारत केशरवानी का गाना ‘दिल डूबा डूबा’ हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज ने बटोरी चर्चा

Entertainment

सुंदरानी वीडियो वर्ल्ड के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ गाना , दिल डूबा डूबा’ के रिलीज होते ही गाने की मिठास ने सभी का दिल जीत लिया है . एक्टर भारत केशरवानी के अभिनय से सजी यह गाना एक रोमॅंटिक सॉन्ग है जो एक छत्तीसगढ़ी सॉन्ग है और छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े म्यूजिक कंपनी सुंदरानी वीडियो वर्ल्ड के चैनल से रिलीज किया गया है .

एक्टर भारत केशरवानी ने अपने इस गाने में अपनी अदाकारी अपने डांस और अपने एक्सपेरशन से काफी मनोरंजन किया है और वह वे जल्द ही कई फिल्मो में अपने दमदार अभिनय का प्रद्रशन करने वाले है . भारत केशरवानी के साथ इस गाने में अंजलि ठाकुर नजर आ रही है और दोनों की जोड़ी ने काफी धमाल मचाया है .

अपने गाने ‘ दिल डूबा डूबा’ को लेकर भारत केशरवानी बताते है ” मैं काफी खुश हूँ की दर्शको को यह गाना पसंद आ रही है साथ ही गाने में आवाज़ देने वाले लक्ष्मी नारायण पांडेय और कंचन जोशी जी ने गाने में अपनी आवाज़ देकर इस गाने को और भी खास बना दिया है . साथ ही गाने को अपने चैनल पर रिलीज करने वाले सुंदरानी वीडियो वर्ल्ड का मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूँ जिन्होंने मेरे इस गाने को अपने चैनल से रिलीज किया . मैं दर्शको को यकीन दिलाता हूँ की मैं इसी तरह दर्शको का हमेशा मनोरंजन करता रहूँगा.”

-up18news