हॉलीवुड एक्टर माइकल डगलस को आयुष्मान खुराना ने सिखाया हिंदी बोलना, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

Entertainment

वीडियो काफी मजेदार है और सबको काफी गुदगुदा रहा है।
आयुष्मान खुराना ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, ‘इंडिया भी आपसे बहुत प्यार करता है माइकल डगलस। लीजेंड के साथ कितना अदु्भुत पल।’ इस वीडियो में एक्टर हॉलीवुड स्टार को हिंदी सिखा रहे हैं। आयुष्मान कह रहे हैं कि मैं चाहूंगा कि आप दो शब्द हिंदी में कहें और वो ये है कि ‘इंडिया मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।’

पहली बार हिंदी बोलने में लड़खड़ाए माइकल डगलस

पहली बार बोलते हुए माइकल डगसल तो थोड़ा गलत बोल जाते हैं, लेकिन आयुष्मान उन्हें फिर से शब्दों को तोड़-तोड़कर बोलना सिखाते हैं। इस बार वह सही-सही बोल जाते हैं। आयुष्मान आगे कहते हैं- माइकल डगलस इंडिया से प्यार करते हैं और हम इनसे। इस वीडियो पर आयुष्मान के हिन्दी सिखाने की स्किल की जमकर तारीफ कर रहे हैं लोग।

माइकल डगलस ने कहा, उन्हें भारत से है प्यार

माइकल डगलस भारत अकेले नहीं बल्कि वाइफ कैथरीन जेटा-जोन्स और बेटे के साथ आए थे। इस इवेंट में उन्होंने कहा था, ‘यहां आने के लिए आप सभी का आभार, ये कैथरीन, मेरे और हमारे बेटे के लिए सम्मान की बात है। हमारा परिवार भारत से प्यार करता है।’ उन्होंने कहा था कि ये उनकी चौथी यात्रा है और गोवा आकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है।

‘क्रिकेट पर फिल्म बनाना मेरी बकेट लिस्ट का हिस्सा’

खबर है कि आयुष्मान जल्द ही क्रिकेट पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा है, ‘क्रिकेट पर फिल्म बनाना मेरी बकेट लिस्ट का हिस्सा है और मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही पूरा हो जाएगा। मुझे लगता है कि जब भी ऐसी फिल्म बनेगी तो मेरा क्रिकेट वाला टैलेंट वास्तव में काम आएगा।’

जल्द कर सकते हैं प्रोजेक्ट की घोषणा

इसे लेकर लंबे समय से चर्चा है कि आयुष्मान खुराना एक बायॉपिक में महान भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली की भूमिका निभाने के लिए तैयार। उम्मीद है कि जल्द ही इस बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकते हैं एक्टर।

Compiled: up18 News