Viral picture: औरैया डीएम ने फरियादी से पूछा भूखे होगे.. बोला साहब पराठे लाया हूं. .डीएम ने कहा, खिलाओ.. ,सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है तस्वीर

औरैया के DM इंद्रमणि त्रिपाठी और एक मजदूर के परांठे, मामला जानकर रह जाएंगे आप हैरान

स्थानीय समाचार

एक मजदूर अपनी समस्या बताने के लिए डीएम कार्यालय में दाखिल हुआ, तो डीएम साहब ने पूछा कहां से आ रहे हो, तो उसने अपने किसी दूर गांव का पता बताया, तो डीएम साहब को बड़ी चिंता हुई और कहा कितना किराया लगता है? और बिना कुछ खाए निकले होंगे आप ?, तो उस व्यक्ति ने कहा कि नहीं साहब घर से बीबी ने परांठे बांध कर दिए हैं, तो साहब बोले खिलाओगे क्या पराठे??

वो व्यक्ति एक दम से सहम कर हैरान रह गया, और बोला साहब हम गरीब लोग हैं, आप मेरा कहां खाओगे, डीएम साहब बोले कि नहीं खिलाओगे तो तुम्हारा काम नहीं करूंगा, डरा सहमा सा वो व्यक्ति अपने झोला से परांठे निकाले और सिर्फ दिखाए कि डीएम साहब ने तुरंत उससे पराठा लिया और सबके सामने ही खा लिया..

उत्तर प्रदेश के औरैया जिलाधिकारी चारो तरफ चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल सोशल मीडिया के प्लेटफार्म एक्स पर एक तस्वीर खुूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में औरैया जिलाधिकारी डॉ इंद्रमणि त्रिपाठी  एक फरियादी का पराठा खाते नजर आ रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार औरैया जिलाधिकारी डॉ इंद्रमणि त्रिपाठी मंगलवार को ककोर स्थित कार्य़ालय में लोगो की समस्या सुन रहे थे। इस दौरान विधूना का एक फरियादी उनके पास जमीन कब्जे की शिकायत लेकर आया। डीएमडॉ इंद्रमणि त्रिपाठी ने उससे पूछा कि कहां से आते हो किताना किराया लगता है।

इस पर वह चुप रहा। फिर डीएम साहब ने पूछा कि भूख लग जाती होगी। इस पर फरियादी ने जवाब दिया घर से पराठे बनवा कर लाया हूं। डीएम साहब ने कहा दिखाओ। फिर उसने पोटली में बंधे पराठे निकालकर हाथ में लिए। तभी डीएम ने आगे बढ़ कर पराठे में से एक टुकड़ा तोड़ कर खा लिया। यह देख वहां बैठे लोग हैरान रह गए।

साभार सहित