आगरा: स्टाफ नर्सों को दिया गया नियुक्ति-पत्र, CM योगी रहे वर्चुअली उपस्थित

Regional

आगरा: रविवार को उत्तर प्रदेश के 1354 लोगों का स्टाफ नर्स बनने का सपना साकार हो गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित स्टाफ नर्सों को लाइव कार्यक्रम के जरिए नियुक्ति-पत्र दिया। इसमें आगरा की आकांक्षा चौहान व हिना अहमद को लखनऊ में सीएम ने नियुक्त-पत्र दिया।

वहीं, आगरा के कलेक्ट्रेट सभागार में 20 नवनियुक्त स्टाफ नर्सों को कैबिनेट मंत्री बेबीरानी मौर्य द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया। कैबिनेट मंत्री ने सभी चयनित स्टाफ नर्सों को सेवा का संकल्प लेने का संदेश दिया और उज्जवल भविष्य की कामना की। फतेहपुर सीकरी विधायक चौधरी बाबूलाल द्वारा चयनित स्टाफ नर्सों को उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से चयन होने पर शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल, मुख्य विकास अधिकारी ए. मनिकंडन की मौजूदगी रही।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि आगरा से कुल 22 स्टाफ नर्सों को नियुक्ति-पत्र मिला है। इनमें से दो को लखनऊ में और 20 स्टाफ नर्स को कलेक्ट्रेट सभागार में नियुक्ति-पत्र दिया गया है। उन्होंने कहा कि स्टाफ नर्स विभाग की रीढ़ होती हैं। इनकी तैनाती से विभाग को मजबूती मिलेगी। नवनियुक्त स्टाफ नर्स मरीजों की सेवा करेंगी और समाज को स्वस्थ रखने में अपनी भूमिका निभाएंगी।

कार्यक्रम में स्वास्थ्य विभाग की ओर से अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संजीव वर्मन, डॉ. पियूष जैन, डॉ. धर्मेश्वर श्रीवास्तव, पंकज जायसवाल, नितेश श्रीवास्तव, महेंद्र पांडेय, जिला सूचना अधिकारी शैलेंद्र शर्मा, एनआई संस्था से मनीष वर्मा उपस्थित रहे।

-up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *