15 दिसम्बर को बिहार पहुँचेगी आनन्द ओझा की लव एक्सप्रेस .!

Entertainment

बिहार में सर्दी प्रवेश कर गई है और इसने अपना रंग जमाना धीरे धीरे शुरू कर दिया है इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिससे इन सर्दी के मौसम में भी दर्शकों को गर्मी का अहसास होने लगेगा। दरअसल अभिनेता आनन्द ओझा और अंजना सिंह की लव एक्सप्रेस के बिहार आगमन की सूचना जनहित में जारी हो गई है । यह लव एक्सप्रेस आगामी 15 दिसम्बर को बिहार के हर थियेटर में पहुचने को पूरी तरह से तैयार है।

अब जब लव एक्सप्रेस का आगमन बिहार में होगा तो स्वतः ही सर्दी में गर्मी का अहसास तो होने ही लगेगा। क्योंकि इसमें अंजना सिंह के साथ रोमांस किंग आनंद ओझा अपनी लव एक्सप्रेस का एक्सलेटर दबाते हुए नज़र आएंगे । इस लव एक्सप्रेस के बिहार आगमन को लेकर बात करते हुए आनन्द ओझा ने मुम्बई में बताया कि इस लव एक्सप्रेस का सफर एक शानदार अनुभव रहा है और इसमें हमें बहुत ही आनंद की अनुभूति हुई है, हमें यह पूरा भरोसा है कि दर्शकों को भी इस लव एक्सप्रेस के सफर में बहुत आनंद मिलेगा।

इस लव एक्सप्रेस में आनंद ओझा के सङ्ग भोजपुरी की हरदिल अजीज अभिनेत्री अंजना सिंह भी सवार हैं । अंजना सिंह ने बताया कि इस लव एक्सप्रेस की यात्रा काफी रोमाँच से भरपूर रही है और हम सबने इसका जमकर मजा उठाया है । दर्शकों को इस फ़िल्म से प्यार और रोमांस का एक नया तरीका भी सीखने को मिलेगा ।

आनंद ओझा और साथी कलाकारों ने इस लव एक्सप्रेस के सफर को काफी सुहाना कर दिया था और अब हमें इसके बिहार पहुंचने का बेसब्री से इंतज़ार है । दरअसल निर्माता नितेश सिन्हा द्वारा निर्मित व आनंद ओझा और अंजना सिंह अभिनीत फ़िल्म लव एक्सप्रेस के रीलीजिंग की घोषणा हो चुकी है । यह फ़िल्म बिहार में आगामी सप्ताह के 15 दिसम्बर से रीलीजिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है ।

श्री चित्रगुप्त फ़िल्म इंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स और निर्माता नितेश सिन्हा द्वारा निर्मित फ़िल्म लव एक्सप्रेस आगामी दिसम्बर महीने के 15 तारीख को बिहार में रिलीज़ होगी । इस रोमकॉम फ़िल्म में रोमांस और कॉमेडी का तड़का कुछ इस तरीके से परोसा गया है कि जिसको देखने के बाद आम इंसान हास्य के साथ साथ रोमांस के डबल डोज में खुद को उतराते हुए पायेगा । इस लव एक्सप्रेस के लेखक व निर्देशक हैं विष्णु शंकर बेलु ।

लव एक्सप्रेस के गाने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर सुने व देखे जा सकते हैं । इस लव एक्सप्रेस में आनन्द ओझा , अंजना सिंह के साथ अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, विष्णु शंकर बेलु , अनूप अरोरा, आनंद मोहन ने भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ।

रिपोर्टर- संजय भूषण पटियाला