पीएम को जहरीला सांप बताने पर अमित शाह बोले, कांग्रेस की मति मारी गई है

Politics

कर्नाटक के नवलगुंद में चुनाव रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, कांग्रेस की मति मारी गई है। दुनिया में नरेंद्र मोदी का सम्मान हो रहा है और कांग्रेस के नेता कभी उन्हें मौत का सौदागर तो कभी जहरीला सांप कह रहे हैं। कभी कांग्रेस कहती है कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी। कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जितना निजी हमले करेगी, कमल उतना खिलेगा।

ये चुनाव ये तय करने का चुनाव है कि अगले पांच साल तक मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार कर्नाटक को आगे ले जाएगी या कांग्रेस की सरकार कर्नाटक को पीछे ले जाएगी।

ये रिवर्स गियर वाली (कांग्रेस) सरकार न युवाओं का भला कर सकती है, न किसानों का भला कर सकती है और न ही दलितों का भला कर सकती है। कांग्रेस ने हमेशा किसानों का अपमान किया, अत्याचार किया।

आज मैं नवलगुंद में आया हूं और ये वही धरती है जहां कांग्रेस पार्टी ने किसानों पर लाठियां चलाई थीं, गोलियां चलाई थीं और किसानों को भून दिया था।

कांग्रेस की तीनों जगह सरकारें थी, केंद्र में थी, कर्नाटक में थी और गोवा में भी थी लेकिन कांग्रेस महादयी मुद्दा नहीं सुलझा पाई।

मोदी जी ने महादयी का मुद्दा सुलझा कर उत्तरी कर्नाटक में किसानों के जीवन में खुशी और आनंद लाने का काम किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे… मोदी जी की तुलना काले सांप से करते हैं, कभी ये कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी, सोनिया गांधी कहती हैं मौत का सौदागर, प्रियंका गांधी कहती हैं नीच जाति के लोग।

कांग्रेस वालों… आपकी मति मारी गई है। मोदी जी को आप जितनी गाली दोगे, कमल उतना खिलेगा।

हमारे कर्नाटक के किसान रागी बोते हैं। कांग्रेस ने 70 सालों में रागी को MSP पर नहीं खरीदा था। येदियुरप्पा जी ने और बोम्मई जी ने रागी को MSP पर खरीदा और किसानों को समृद्ध बनाया।

Compiled: up18 News