अमेरिकी लेखक क्रिस गोर ने कंगना की ‘धाकड़’ को मशहूर फिल्म ‘ब्लैक विडो’ से बेहतर बताया

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर सुर्खियों में हैं। 29 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में कंगना के धमाकेदार एक्शन अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है। फैन्स इस फिल्म में कंगना को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और अब देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ट्रेलर की तारीफ हो रही है। एक अमेरिका के लेखक ने ‘धाकड़’ का ट्रेलर शेयर करते हुए ट्वीट किया है।

क्या बोलीं कंगना रनौत?

दरअसल, अमेरिकी लेखक क्रिस गोर को ‘धाकड़’ का ट्रेलर काफी पसंद आया है। उन्होंने ‘धाकड़’ की तुलना स्कारलेट जॉनसन की मशहूर फिल्म ‘ब्लैक विडो’ Black Widow से की है और कंगना के एजेंट अग्नि के अवतार को इससे बेहतर बताया है।

उन्होंने ट्विटर पर ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, ‘ब्लैक विडो मूवी कुछ इस तरह की होनी चाहिए थी।’ क्रिस की इस तारीफ पर कंगना रनौत भी काफी उत्साहित हैं।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैंने कहा था ना इंडियंस सबसे बेस्ट हैं।’

क्या है फिल्म की कहानी?

बता दें कि ‘धाकड़’ में कंगना रनौत ने खुफिया एजेंसी की एजेंट अग्नि का किरदार निभाया है। अग्नि को माइनिंग बिजनेस में होने वाले मानव तस्करी के मामले की जांच देने का काम मिला है। फिल्म का डायरेक्शन रजनीश घई ने किया है। कंगना के अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शाश्वत चटर्जी मुख्य भूमिकाओं में है।

‘धाकड़’ आने वाली 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के अलावा कंगना रनौत ‘तेजस’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

-एजेंसियां