सीतापुर में बोले अखिलेश यादव, BSP प्रत्याशी इसलिए तय होते हैं कि समाजवादी पार्टी आगे ना बढ़ जाए

Politics

सीतापुर-समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष स्वर्गीय महेंद्र सिंह वर्मा की प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी (BJP) और बसपा (BSP) पर जमकर हमला बोला. सीतापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि “बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से तय होते हैं. वह जीतने के लिए तय नहीं होते वह इसलिए तय होते हैं कि समाजवादी पार्टी आगे ना बढ़ जाए.”

इसके साथ ही सीतापुर में अखिलेश यादव ने कहा कि हम लोग सरकार बनाते बनाते रह गए. अगर हिसाब किताब लगाएं हम तो बताओ कितने वोटों से हारे, अगर समाजवादी पार्टी को 3.50 लाख ज्यादा वोट मिल गया होता तो आज बीजेपी की नहीं समाजवादी पार्टी की सरकार होती.”

इसके साथ ही अखिलेश ने देश भर में ईडी के छापों पर भी प्रतिक्रिया दी. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि “ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स का किस पर छापा पड़ रहा है, जो विपक्षी पार्टियां आज मजबूती से भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ खड़ी हैं. वो दल जो बीजेपी से मुकाबला कर रहे हैं उनके नेताओं पर, उनके परिवार के लोगों पर आरोप लगाया जा रहा.” अखिलेश यादव ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर और मान्यवर कांशीराम के रास्ते से भटक गई है.

इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा- “अवैध निर्माण व कॉलोनियों पर बुलडोजर चलाने से पहले बीजेपी सरकार अपने सभी कार्यालयों, मंत्री, नेताओं व कार्यकर्ताओं के घरों, दुकानों व प्रतिष्ठानों के वैध नक्शे व अनुमति की जांच कर उन पर बुलडोजर चलाए. दूसरों का घर-दुकान गिरानेवाले भाजपाई पहले खुद पर इसे लागू करके दिखाएं.”