रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की पहली फिनाले कंटेस्टेंट बनी ऐश्वर्या शर्मा

Entertainment

शो शुरू हुए अभी ज्यादा दिन भी नहीं हुए थे और ये अपने फिनाले के करीब भी पहुंच चुका है। दर्शकों ने इस सीजन को खूब पसंद किया है। इस बार सभी कंटेस्टेंट्स स्टंट में अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अर्चना गौतम, शीज़ान खान, रोहित रॉय, शिव ठाकरे, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, डेज़ी शाह, डिनो जेम्स, रूही चतुर्वेदी, ऐश्वर्या शर्मा, निर्रा एम बनर्जी, सौंदस मौफ़कीर और अर्जित तनेजा शो के कंटेस्टेंट्स थे, जिनमें कुछ पहले ही शो से बाहर हो चुके हैं।

बाहर हो गईं सौंदस मौफकीर

पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कैसे सौंदस मौफ़कीर को शो से बाहर कर दिया गया। अब शो खत्म हो रहा है और आखिरकार शो को इस सीजन का विनर मिल जाएगा। शो का फिनाले 7 और 8 अक्टूबर 2023 को होगा और यह रात 9:00 बजे प्रसारित होगा। जहां पांच कंटेस्टेट्स फिनाले में आपस में भिड़ेंगे और सभी स्टंट में पार्ट लेंगे, साथ ही डर का सामना करेंगे।

ऐश्वर्या ने जीता टिकट टू फिनाले

इसी के साथ ऐश्वर्या शर्मा इस सीजन की पहली फिनाले कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। उन्होंने टिकट टू फिनाले जीत लिया है और ग्रैंड फिनाले में एंट्री करनेवाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। ऐश्वर्या के साथ और चार लोग फिनाले में परफॉर्म करेंगे।

कौन बनेगा ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का विनर?

खैर, यह सीज़न अच्छा रहा है जहां सभी कंटेस्टेंट्स ने अपना बेस्ट दिया है और यहां तक पहुंचे हैं। सभी कंटेस्टेंट्स मजबूत थे और बहुत कम स्टंट रद्द किये गए। अब देखना ये है कि सीजन में कौन खतरों का सबसे बड़ा खिलाड़ी बनकर उभरता है। वैसे तो चर्चा है कि ऐश्वर्या शर्मा इस सीजन की विनर बन सकती हैं।

Compiled: up18 News