आगरा: इंसाफ पाने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

Crime

आगरा। सिकंदरा क्षेत्र के गांव लखनपुर में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक युवक टावर पर चढ़ गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी और भारी संख्या में भीड़ भी जमा हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा समझाने पर युवक नीचे उतरा तब लोगों में राहत की सांस ली।

बताया जाता है कि हाल ही में गांव के दो युवकों की मौत हुई थी जिसमें पीड़ित का भाई भी था। पीड़ित का आरोप है कि युवकों की हत्या साजिश के तहत हुई है, जिसे हादसे का रूप दिया गया। वह करीब एक महीने से थाने के चक्कर काट रहा है लेकिन पुलिस सुनवाई नहीं कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक गांव लखनपुर गांव निवासी विष्णु और अनूप 19 मार्च की शाम को किसी काम से सिकंदरा मंडी गए थे। वहां से दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। रेलवे ओवरब्रिज से उतरने के बाद फैक्टरी एरिया रोड पर उनकी बाइक को पीछे से तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे विष्णु की मौके पर मौत हो गई। हादसे में घायल अनूप ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

मृतकों के परिजन साजिश के तहत दोनों युवकों की हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं। आरोप है कि इस मामले को लेकर वह पुलिस के पास कई बार गए, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। जिससे आक्रोशित मृतक अनूप के भाई प्रमोद बुधवार सुबह करीब नौ बजे गांव में लगे मोबाइल टावर पर चढ़ गया। इससे गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा समझाने पर करीब एक घंटे बाद वह टावर से उतरा। युवक का कहना था भाई के हमलावरों को गिरफ्तार किया जाए।