आगरा: पत्नी को पसंद नहीं आया पति तो प्रेमी से करा दी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Crime

खेरागढ़ / आगरा ! थाना खेरागढ़ क्षेत्र के जंगल में शुक्रवार रात्रि गोली मारकर हुई युवक की हत्या प्रेम प्रसंगों में हुई। युवक की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी और प्रेमी की भांजे से करा दी। पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी, प्रेमी और उसके भांजे को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया।

मामला शुक्रवार रात्रि थाना खेरागढ़ क्षेत्र के बुरेहरा के जंगल में गूल का है। करीब 22 वर्षीय युवक नगला उदैया निवासी 22 वर्षीय झम्मन पुत्र कल्लन को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। शव मिलने की जानकारी से क्षेत्र सनसनी फैल गई। मर्डर की सूचना थाना पुलिस के साथ एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे। बाद में डीसीपी पश्चिमी जोन सत्यजीत गुप्ता भी आ गए और उन्होंने आनन फानन में चार टीमें गठित कर युवक की हत्या के खुलासे में जुट गए।

परिजनों ने अज्ञात में युवक की हत्या की तहरीर थाने में दी थी। तहरीर मिलने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी जिसमें प्रेम प्रसंग की बात सामने आने पर पुलिस इसी के आधार पर जांच को आगे बढ़ाते हुए पत्नी से पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस की सख्ती से मृतक की पत्नी ने जुर्म कबूलते हुए सारे घटनाक्रम के बारे में बता दिया।

युवक से प्रेम संबंधों को लेकर पति पत्नी में आए दिन होता था झगड़ा

मृतक की पत्नी भूदेवी के थाना फतेहपुर सीकरी के कस्बा नगर निवासी पप्पू उर्फ प्रियकेश पुत्र लाखन सिंह से करीब चार वर्षों से प्रेम संबंध थे जो शादी के बाद भी जारी रहे। प्रेम संबंध होने के कारण वह पति झम्मन को पसंद नहीं करती थी। भूदेवी और पप्पू के प्रेम संबंधों की भनक पति झम्मन और उसके ससुराल पक्ष के लोगों को भी हो गई थी जिसके कारण दोनों के बीच आए दिन झगड़ा भी होता था। झगड़े के कारण भूदेवी ने अपने पति को रास्ते से हटाना चाहती थी। इसलिए भूदेवी ने अपने प्रेमी पप्पू उर्फ प्रियांशु और उसके भांजे छोटू उर्फ कमल सिंह के साथ एक षड्यंत्र रचकर झम्मन को फोन करके मौसी के लड़के से मिलने के बहाने बुरहरा के जंगल में भेज दिया। वहां पर पहले से मौजूद प्रेमी पप्पू उर्फ प्रियांशु और इसके भांजे छोटू उर्फ कमल सिंह से गोली मारकर हत्या करा दी।

पुलिस ने पप्पू उर्फ प्रियकेश पुत्र लाखन सिंह निवासी कस्बा नगर थाना फतेहपुर सीकरी और छोटू उर्फ कमल सिंह पुत्र सियाराम निवासी ग्राम जमाहर, थाना पुरानी छावनी, ग्वालियर एमपी हाल निवासी ग्राम नगर कस्बा थाना फतेहपुर सीकरी आगरा को चेकिंग के दौरान खेरागढ़ कागरौल मार्ग स्थित फायर स्टेशन के सामने से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए हत्यारों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त 32 बोर की अवैध पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिए।