Agra News: ताजमहल के पास दुकान के आगे गाड़ी करने के विरोध में दुकानदार-पर्यटक में मारपीट, वीडियो वायरल

Crime

आगरा: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में हरियाणा नंबर की गाड़ी से उतरे गाड़ी सवार ने दुकानदार को जमकर पीटा। इस घटना से आक्रोशित दुकानदारों ने इस युवक को खदेड़ दिया तो वहीँ कार सवार बीच बचाव करते हुए दिखाई दिए। इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

ताजमहल साउथ गेट का है मामला

पूरा मामला ताजगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक हरियाणा से कुछ पर्यटक ताजमहल निहारने के लिए आए थे। ताजमहल देखने के बाद वो गाड़ी से वापस जाने लगे तो ताजमहल के साउथ गेट स्थित एक दुकान के आगे पर्यटक ने गाड़ी रोक दी। दुकान के आगे गाड़ी खड़ा करने का दुकानदार ने विरोध जताया तो कार सवार आग बबूला हो गया।

छूटते ही दिया गाल पर थप्पड़

दुकानदार और पर्यटक के बीच हो रही कहासुनी के बीच अचानक से कार सवार पर्यटक ने छूटते ही दुकानदार के गाल पर थप्पड़ मार दिया। इस घटना से अन्य दुकानदारों में भी रोष फैल गया। सभी दुकानदार एकत्रित हुए और पर्यटक को दबोच लिया लेकिन पर्यटक के साथ मौजूद अन्य लोग मौके पर पहुंचे और मामले को दफा दफा करने का प्रयास करते रहे लेकिन इस घटना से दुकानदारों में अलग ही आक्रोश दिखाई देने लगा।

घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस दोनों को थाने ले आई और कानूनी कार्यवाही को अंजाम दिया। इस पूरी घटना में दुकानदार को भी थाने में बैठाए जाने से दुकानदारो में रोष देखने को मिला।