Agra News: दो सगे भाइयों ने किया छात्रा का जीना हराम, भेजे अश्लील मैसेज, युवती ने पुलिस से की शिकायत

Crime

आगरा: थाना सदर क्षेत्र में रहने वाली डीएलएड की एक छात्रा का दो सगे भाइयों ने जीना हराम कर दिया है। दोस्ती से इन्कार करने पर उसका फेसबुक और इंस्टाग्राम एकाउंट हैक कर लिया। इसके बाद उस पर आपत्तिजनक संदेश भेजे। छात्रा के परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो परिजन दोनों लड़कों के घर पहुंच गए। उन्होंने बेटी को परेशान करने का विरोध किया तो दोनों भाइयों ने घर पहुंचकर उसे धमकाया। दोनों भाइयों से अजीज जाकर पीड़िता ने अब उनके खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि दिसंबर 2023 में गोपालपुरा के गगन वर्मा और गप्पू वर्मा नामक भाइयों से उनकी बेटी की एक शादी समारोह में मुलाकात हुई थी। इसके बाद से ही दोनों ने बेटी से दोस्ती करने का दबाव डालना शुरू कर दिया। बेटी ने साफ इन्कार कर दिया तो आरोपी बेटी को बदनाम करने पर उतर आए।

इसके बाद आरोपियों ने उसका फेसबुक और इंस्टाग्राम खाता हैक कर लिया और फिर उस पर अश्लील मैसेज भेजने लगे। कई नंबरों को तो उन्होंने ब्लैकलिस्ट किया मगर वह नए नंबरों से कॉल और मैसेज करते थे। इसकी जानकारी होने पर आरोपियों के घर शिकायत की। दोनाें भाई 22 जून की रात तमंचा लेकर घर में घुस आए। बेटी को मारने की धमकी देने लगे। लोगों की भीड़ लगने पर धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने छेड़छाड़ और आईटी एक्ट में केस दर्ज किया है।