Agra News: एमजी रोड पर चामुंडा मंदिर में चोरी, दानपात्र तोड़ते सीसीटीवी में कैद शातिर

Crime

आगरा: एमजी रोड धाकरान चौराहे के पास स्थित मां चामुंडा देवी मंदिर से रविवार देर रात चोर दानपात्रों के ताले तोड़कर उसमें रखे रुपये निकाल ले गया। आज सोमवार की सुबह चार बजे मंदिर के पुजारी वहां पहुंचे तो ताला टूटा मिला। मंदिर में दो वर्ष में यह दूसरी वारदात है।

मंदिर पर लगे सीसीटीवी में चोर स्पष्ट दिखाई दे रहा है। वह हाथ में एक लोहे की राड लेकर आया था। पुलिस फुटेज के आधार पर चोर का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।
धाकरान चौराहे के पास एमजी रोड पर दशकों पुराना मां चामुंडा देवी का मंदिर है। मंदिर के पुजारी हरिओम शास्त्री में रात में अपने घर बिचपुरी चले जाते हैं।

पुजारी सुबह चार बजे मंदिर के द्वार खाेलने पहुंचे तो ताले टूटे मिले। चोर ने मंदिर के अंदर रखी मूर्तियों को हाथ नहीं लगाया था। मूर्तियों पर चांदी का सामान चढ़ा है। चोर ने तीन दानपात्रों का ताला तोड़ा और उसमें रखे रुपये निकाल ले गया। पुजारी की सूचना पर पुलिस पहुंच गई।

मंदिर में दो वर्ष पहले भी चोरी की वारदात हुई थी और चोरी का विरोध करने पर पुजारी शेखर की हत्या कर दी गई थी। इसे लेकर आंदोलन भी हुआ था। पुलिस ने एक महीने बाद पुजारी की हत्या का पर्दाफाश कर आरोपी को जेल भेजा था।