Agra News: महिला सिपाही को वर्दी में रील बनाना पड़ा भारी, अधिकारियों ने देखते ही कर दिया लाइन हाजिर

स्थानीय समाचार

आगरा: जिले में तैनात एक महिला सिपाही को वर्दी पहनकर रील बनाना भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया पर नजर पड़ते ही महिला सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया।

मामला आगरा के थाना किरावली का है। यहां तैनात महिला आरक्षी सुनयना कुशवाह के इंस्टाग्राम पर बनी रील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। थाना प्रभारी उपेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि इंस्टाग्राम पर बनी रील सोशल मीडिया पर वायरल होने की खबर लगते ही थाने पर तैनात महिला आरक्षी सुनयना कुशवाह को पुलिस आयुक्त आगरा द्वारा लाइन हाजिर कर दिया है और विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। कार्रवाई के बाद रील को भी सोशल मीडिया से हटा दिया गया है।

 

बताया गया है कि अब इस मामले में विभागीय जांच भी कराई जा रही है। डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार का कहना है कि महिला सिपाही को लाइन हाजिर किया गया है। विभागीय जांच भी कराई जा रही है।

पिछले दिनों ही मुख्यमंत्री ने पुलिसकर्मियों के सोशल मीडिया पर सक्रिय होने पर आपत्ति जाहिर की थी। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे। वहीं महिला सिपाही का कहना है कि यह रील उन्होंने काफी समय पहले बनाई थी, जो अब वायरल हो रही है।

इससे पहले थाना एमएम गेट में तैनात महिला सिपाही प्रियंका अपनी रील वीडियो को लेकर चर्चा में आईं थी। अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए थे। इस पर महिला सिपाही ने नौकरी से त्यागपत्र दे दिया था। उनकी नौकरी को एक साल हुआ था। मामला चर्चा में आने के बाद सिपाही के फॉलोअर्स की संख्या 60 हजार से ज्यादा पहुंच गई थी।