Agra News: दबंगों ने बंधक बनाकर की युवक से लाठी-डंडा और सरियों से मारपीट, मरणा सन्न अवस्था में छोड़ भागे

Crime

पिनाहट/आगरा:- थाना पिनाहट क्षेत्र केअंतर्गत कस्बा भदरौली में शुक्रवार को दबंग युवक को घर से उठा ले गए और एक पेट्रोल पंप लाकर उसे जबरन शराब पिलाई और जान से मारने की नीयत से लाठी डंडा सरियों से जानलेवा हमला बोल घायल कर दिया। और मरणा सन्न अवस्था में पड़ा छोड़कर भाग गए। होश आने पर किसी तरह घायल युवक अगले दिन अपने घर पहुंचा। और पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजन युवक को घायल अवस्था में लेकर थाना पिनाहट पहुंचे। जहां दबंगो के खिलाफ थाना पिनाहट में लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने घायल युवक को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा भदरौली निवासी मनोज पुत्र रामसेवक शर्मा ने थाना पिनाहट में लिखित में तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि 6 सितंबर की रात्रि करीब 2 बजे पिंकल पुत्र राजबहादुर निवासी भदरौली का उसके पास फोन आया। और उसे घर के बाहर बुलाया। उसे अपने साथ बाइक पर बैठने के लिए बोला ।युवक ने बाइक पर बैठने से मना किया। आरोप है कि दबंग उसे जबरन बाइक पर बिठा ले गए। और थाना पिनाहट क्षेत्र की अंतर्गत बाह-आगरा हाइवे मार्ग पर कस्बा भदरौली स्थित पेट्रोल पंप पर लाकर उसे जबरन शराब पिलाई । थोड़ी देर बाद पिंकल का भाई प्रदीप पुत्र राजबहादुर अपने चार-पांच अज्ञात साथियों के साथ लाठी डंडा सरिया लेकर आ गया। युवक को जान से मारने की नीयत से लाठी डंडा सरिया पाइप से जानलेवा हमला बोल दिया। और बंधक बनाकर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बेहोश होने पर पड़ा छोड़कर भाग गये । किसी तरह होश आने पर युवक 7 सितंबर की शाम को घर पहुंचा। घर पहुंच कर उसने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। 8 सितंबर की सुबह परिजन घायल युवक को लेकर थाना पिनाहट पहुंचे।थाना पिनाहट में दबंग के खिलाफ लिखित तहरीर दी है लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है वही पुलिस घायल युवक का मेडिकल कराने के बाद मामले की जांच में जुटी हुई है।

वही इस मामले में थाना प्रभारी पिनाहट ब्रह्मपाल सिंह का कहना है कि शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हुई जिस पर युवक के साथ मारपीट की गई है। पीड़ित की तहरीर आ गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

रिपोर्टर- लवी किशोर