Agra News: शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे रिश्तेदार, भरभराकर गिरा मकान का छज्जा, आधा दर्जन लोग घायल

Crime

आगरा: शाहगंज थाना क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब अचानक से एक मकान धराशाई हो गया। मकान में मौजूद लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मलबे में दबे लोगों को तुरंत बाहर निकाला गया और उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गए।

मामला थाना शाहगंज क्षेत्र से है। काली मंदिर के सामने निवासी प्रेमवती गोस्वामी की कुछ दिन पहले मृत्यु हो गई। मृत्यु के बाद मृतका के रिश्तेदार आज रविवार को उनके निवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। कुछ लोग मकान के छज्जे पर खड़े हुए थे। अधिक भार होने के चलते मकान का छज्जा भर भराकर गिरा गया। जैसे ही क्षेत्र में छज्जा गिरा चारों ओर अफरा-तफरी मच गई।

आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

इस घटना में घर में मौजूद लोगों में से आधा दर्जन से अधिक लोग इसकी चपेट में आ गए और बुरी तरह से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद कुछ मरीजों को एसएन के लिए भी रेफर कर दिया गया।

इस पूरी घटना में किसी भी तरह की जनहानि नहीं है। आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिसको लेकर थाना पुलिस ने भी राहत की सांस ली है। लेकिन जिस तरह से यह हादसा हुआ वह जर्जर हो चुके मकान पर सवाल खड़ा करता है कि स्थानीय प्रशासन ऐसे मकानों को चिन्हित कर कार्रवाई क्यों नहीं करता।