Agra News: एमजी रोड पर एलिवेटेड मेट्रो का लोगों ने सड़कों पर उतर कर जताया विरोध

Press Release

आगरा: एमजी रोड पर लगे एलिवेटेड मेट्रो के पिलरों के लिए निशान गुरुवार को निशान लगाए जाने से आगरा डवलपमेंट फाउंडेशन और महात्मा गाँधी मार्ग बचाओ समिति में रोष फैल गया। लोगों ने सड़कों पर उतर कर इसका विरोध जताया।

फाउंडेशन के सचिव केसी जैन ने कहा कि हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कमिश्नर से मिले आश्वासन के बावजूद मेट्रो अथॉरिटी ने अपना कार्य शुरू कर दिया। इससे शहरवासियों और समिति के सदस्यों में भारी रोष है।

शिशिर भगत ने कहा कि बीते दिनों में केंद्रीय राज्यमंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल, सांसद राजकुमार चाहर, राज्यसभा सांसद अनिल जैन, राज्यमंत्री बेबीरानी मौर्य, योगेंद्र उपाध्याय, विधायक डॉ. जीएस धर्मेश, पुरुषोत्तम खंडेलवाल, एमएलसी विजय शिवहरे सहित महापौर हेमलता दिवाकर ने लिखित पत्र महात्मा गाँधी मार्ग बचाओ समिति को देकर अपना समर्थन दिया था। एलिवेटेड मेट्रो का कार्य शुरू होने से अब शहर को बचाने में जनप्रतिनधियों का भी आधार ख़त्म होता दिख रहा है।

स्पर्श बंसल ने कहा कि शहरवासियों के हित के लिए मुख्यमंत्री ने अगर पुरानी डीपीआर को निरस्त कर जल्द नयी डीपीआर को जारी नहीं किया तो शहर का नाश होने से कोई नहीं रोक सकता है। पर्यावरण की दृष्टि से देखें तो हज़ारो पेड़ों को काटा जायेगा जो शहर के लिए नासूर साबित होगा।

इस दौरान मनीष बंसल, अरुण प्रकश, आशीष अग्रवाल, संदीप गोयल, राकेश खण्डेलवाल, राजीव जिंदल, कुनाल पीपलानी, सरजू बंसल, दिनेश पचौरी, विपुल बंसल आदि मौजूद रहे।