Agra News: दलित सम्मेलन में बोले सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर, महिलाओं को हक और उचित सम्मान सिर्फ भाजपा सरकार ने दिया

Politics

आगरा। प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और आगरा ग्रामीण विधानसभा की विधायक बेबी रानी मौर्य द्वारा रविवार को धनौली के इन्फेंट्री स्कूल में अनुसूचित जाति सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यक्रम में दलित वर्ग से महिलाओं की खासी भागीदारी रही। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने कहा कि दलितों को उनका हक और उचित सम्मान सिर्फ भाजपा सरकार ने दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर जमकर शब्दबाण चलाए। उन्होंने कहा कि दलितों के वोट लेकर भी उन्होंने दलितों को हमेशा पीछे रखा।

सम्मेलन में सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने फतेहपुर सीकरी लोकसभा के लिए चार हजार करोड़ की हर घर नल योजना मंजूर करके पूरे लोकसभा क्षेत्र को उपकृत किया है। विगत की कांग्रेस सरकारें, फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में उद्योग स्थापित करवाने के नाम कर कभी गंभीर नहीं रहीं। हमने शीर्ष नेतृत्व और सरकार के समक्ष इस विषय को प्रमुखता से रखा है। युवाओं को नौकरी हेतु पलायन से रोकने के लिए हम बेहद गंभीर हैं। आगामी कार्यकाल में हम निश्चित ही उद्योग धंधे स्थापित करवाएंगे।

सम्मेलन की अध्यक्षता ब्लॉक प्रमुख राजू प्रधान और संचालन आगरा ग्रामीण विधायक प्रतिनिधि यशपाल राणा ने किया। जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ मंजू भदौरिया, विधायक छोटेलाल वर्मा, रालोद जिलाध्यक्ष महेश जाटव, पूर्व विधायक महेश गोयल, मधुसूदन शर्मा समेत अनेक लोग मौजूद रहे।