Agra News: कमलानगर से गायब हुई युवती मिली दिल्ली में आरोपी युवक के साथ, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

Crime

आगरा: कमलानगर कालोनी से विगत 19 नवंबर को गायब हुई युवती को पुलिस ने देश की राजधानी दिल्ली से बरामद किया। उसे भगाकर ले जाने के आरोपी युवक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दोनों की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी।

कमलानगर निवासी और कोल्ड स्टोरेज संचालक की बेटी दूसरे प्रदेश में पढ़ाई करती है। वह दीपावली की छुट्टियों में घर आई थी। इसी दौरान 19 नवंबर की शाम को वह घर से गायब हो गई। घरवालों ने उसे दोस्तों, रिश्तेदारों के यहां तलाशा, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद घरवालों ने मुकदमा दर्ज कराया था।

मुकदमे में अछनेरा के फुरकान पर आरोप लगाया गया था कि वह उनकी बेटी को बहला फुसलाकर ले गया। घरवालों ने पुलिस को जानकारी दी थी कि दोनों की दोस्ती दो साल पहले इंस्टाग्राम पर हुई थी। घरवाले दोनों की दोस्ती का विरोध करते थे। पुलिस ने घरवालों के साथ मिलकर तलाश शुरू की।

कोल्ड स्टोर संचालक की बेटी दिल्ली में अछनेरा के रहने वाले फुरकान के साथ ही मिली, पुलिस उसे दिल्ली से ले आई। फुरकान को हिरासत में ले लिया गया है।

पूछताछ में सामने आया कि फुरकान के पिता बेल्ट बनाने के काम करते हैं। इंस्टाग्राम पर फुरकान और युवती की दोस्ती हुई थी। एक साल पहले भी फुरकान उसे अपने साथ ले गया था, बाद में समझौता हो गया। इंस्पेक्टर कमला नगर आनंदवीर ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है।

Compiled: up18 News