Agra News: सरेराह युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर बीच सड़क पर बैल्ट से पीटा

Crime

आगरा: थाना लोहामंडी क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ाने जा रही शिक्षिका से युवक द्वारा छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर उसे बीच सड़क बैल्ट से पीटने का मामला सामने आया है।

लोहामंडी क्षेत्र की रहने वाली शिक्षिका का आरोप है कि शनिवार शाम चार बजे पीड़िता घर से ट्यूशन पढ़ाने के लिए जा रही थी। सिर की मंडी क्षेत्र में फुरकान कुरैशी नामक युवक उसके आगे बाइक लगाकर रास्ता रोक लिया। उसके साथ छेड़छाड़ की, विरोध करने पर बेल्ट उतार कर बुरी तरह पीटा। चीखपुकार सुन कर लोगों की भीड़ बचाने के लिए आने लगी तो आरोपी धमकी देते हुए भाग निकला।

शिक्षिका ने बताया कि फुरकान धौलपुर का निवासी है और यहां अपने नाना के यहां रहता है। फुरकान काफी समय से उससे दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। शिकायत करने पर उसके परिवारीजन उल्टा लड़ने को तैयार हो जाते थे।

पीड़िता का आरोप है कि शनिवार को भी फुरकान द्वारा छेड़छाड़ और मारपीट करने के कुछ देर बाद आरोपी के मामा इब्बू ने फोन कर धमकाया और पुलिस शिकायत न करने का दबाव बनाया।

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक लोहामंडी रोहित कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी फुरकान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।