Agra News: बसई मंडी में लगी भीषण आग, आंखों के सामने ही पूरा समान और दुकानें जलकर ख़ाक

Crime

आगरा: ताजगंज थाना क्षेत्र के बसई मंडी में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब मंडी में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और कुछ ही पलों में पूरी बसई मंडी आग की चपेट में आ गई। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए।

रात लगभग 12 बजे की घटना

यह पूरा मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के बसई मंडी का है। बसई मंडी में फल और सब्जी दोनों की मंडियां लगती हैं। रात लगभग 12 बजे के आसपास बसई मंडी में अचानक से आग लग गई देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग लगने की सूचना मिलते ही पूरी बसई मंडी में भगदड़ मच गई। बसई मंडी में ठेल ढकेल खड़ी हुई थी और दुकानें भी लकड़ी से बनी हुई थी जिसने आग और तेजी के साथ पकड़ी कुछ क्षण में मंडी में रखा हुआ पूरा सामान और दुकान जलकर खाक हो गई।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। विकराल आग की सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल कर्मचारियों ने तुरंत मोर्चा संभाला और आग पर बमुश्किल काबू पाया। आग पर काबू पाने के बाद सभी लोगों ने राहत की सांस ली। आग लगने के क्या कारण थे इसकी जांच पड़ताल होगी तब जाकर आग लगने के सही कारणों का पता लग सकेगा।

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वह बसई मंडी में अपनी दुकान के बाहर बैठे हुए थे, तभी पीछे से आग लगती हुई आई और उनकी दुकानों को भी चपेट में ले लिया। वह कुछ समझ पाते इतने में तो आग ने विकराल रूप ले लिया। लोगों ने आग बुझाने के बहुत प्रयास किए लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी और देखते ही देखते आंखों के सामने सारी दुकानें जलकर खाक हो गई। दुकान पर मौजूद लोगों ने बताया इस घटना में उनका काफी नुकसान हो गया।