Agra News: किन्नर ने की ट्रैफिक सिपाही से मारपीट, बीच सड़क पर देर तक हुआ ड्रामा

Crime

आगरा। थाना ट्रांस यमुना के अंतर्गत टेढ़ी बगिया चौराहे पर एक किन्नर द्वारा ट्रैफिक पुलिस के सिपाही से मारपीट किए जाने का समाचार है।

कहा जा रहा है कि इस दौरान वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मी व होमगार्ड चुपचाप इस वाक्ये को देखते रहे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक वरिष्ठ पुलिसकर्मी ने किन्नर को पकड़ा और पुलिस बूथ तक ले आए, लेकिन कुछ ही देर में किन्नर वहां से चकमा देकर भाग निकला।

मामला थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र का है जहां एक किन्नर के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी थी जिसकी शिकायत लेकर किन्नर टेढ़ी बगिया चौराहा स्थित पुलिस बूथ पर पहुंचा जहां ट्रैफिक पुलिस मौजूद थी, किन्नर को नहीं पता था कि कौन सी पुलिस इस मामले में कार्यवाही करेगी। किन्नर द्वारा कहा गया कि मेरे साथ चलो और उन आरोपियों को पकड़ लो जिनमें मेरे साथ मारपीट की है

किन्नर ने कपड़े उतार कर सड़क पर हंगामा करना प्रारंभ कर दिया और ट्रैफिक पुलिस के सिपाही के साथ मारपीट शुरू कर दी। सैकड़ों की संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई और रोड जाम हो गया कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि ट्रैफिक सिपाही द्वारा किन्नर के साथ बदतमीजी की गई थी उसके बाद किन्नर ने आपा खो दिया और सिपाही को पीटना प्रारंभ कर दिया, किन्नर की बदतमीजी देखकर ट्रैफिक सिपाही ने वंहा से हटकर अपनी जान छुड़ाई ।