Agra News: पुरानी रंजिश में युवको को सरिया मारकर किया बुरी तरह घायल, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Crime

आगरा:- ऑफिस से निकलकर घर जा रहे युवको पर सरिया से ताबड़तोड़ प्रहार कर बुरी तरह घायल कर दिया गया। बीच बचाव कर रहे अन्य युवको पर भी लाठी और डंडों से वार किए गए। लहूलुहान करने के बाद भी दबंगो ने घायल को अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर डंडों से वापस आकर मारापीटा। मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पीड़ित विवेक धाकरे के अनुसार बीती मंगलवार की रात वह थाना ट्रांसयमुना के विकास नगर में अपने मिलने वालों के ऑफिस पर दोस्तो के साथ किसी काम से आया था। रात लगभग 10:30 बजे सभी लोग अपने घर की ओर जाने के लिए ऑफिस से बाहर निकले और आपस मे कुछ बातचीत कर रहे थे। उसी समय टेडी बगिया चौराहे पर जलेबी की ठेल लगाने वाले प्रमोद और विनोद वहाँ से गुजर रहे थे। पुरानी किसी बात को लेकर प्रमोद और विनोद ने उसके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। जब विवेक ने इस बात का विरोध किया तो दोनों भाइयों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। विनोद ने सरिया से उसके सिर और शरीर पर प्रहार करना शुरू कर दिया जिससे वह मौके पर ही बेहोश हो गया।

बीच बचाव करने आए उसके अन्य साथियों पर भी सरिया और लात घुसो से वार पर किये गए जिसमे उनका एक अन्य दोस्त भी घायल होकर सड़क पर ही गिर पड़ा। कुछ देर बाद ही इनका भाई रवि अपने साथ चार से पाँच अज्ञात लोगों को लेकर मौके पर आ पहुँचा और घायल विवेक के साथ लाठी डंडों से मारपीट करना शुरू कर दी। शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग भी अपने घरों से बाहर निकल आए। घायल का आरोप है कि मौके पर पहुँची पीआरवी उल्टा घायलों को धमका कर वापस चली गई।

बाद में घायलों ने थाने पहुँच कर दबंगो के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया और निजी अस्पताल में जाकर अपना इलाज करवाया।

मामले में थाना ट्रांसयमुना प्रभारी का कहना है कि कल रात एक झगड़े की सूचना मिली थी जिसमे मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वायरल वीडियो की जाँच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- लवी किशोर