Agra News: जिला अस्पताल की लिफ्ट खराब, मरीजों को हो रही परेशानी, पेमेंट न होने से मेंटेनेंस कंपनी ने हाथ किये खड़े

स्थानीय समाचार

आगरा: अगर आप किसी बुजुर्ग को दिखाने के लिए जिला अस्पताल आ रहे है और आपकों दूसरे व तीसरे फ्लोर पर चिकित्सक से परामर्श लेने जाना है तो जरा संभल के अपने मरीज को लेकर जाइये क्योंकि आगरा जिला अस्पताल की दोनों लिफ्ट खराब है। दोनों लिफ्ट के पार्ट्स खराब हो गए है वही मेंटेनेंस का काम देखने वाली कंपनी को भी पिछला भुगतान नही हुआ है। जिससे कंपनी ने हाथ खड़े कर दिये है।

आपकों बताते चले कि लगभग 15 दिन से जिला अस्पताल की दोनों लिफ्ट खराब हो गई है। एक लिफ्ट उससे पहले से ही खराब चल रही थी। बताया जाता है कि लिफ्ट की मेंटेनेंस का काम ओटिस कंपनी देखती है और इस कंपनी की मेंटेनेंस का पेमेंट जिला अस्पताल ने नही किया है। लगभग 2 लाख 42 हजार रुपये से अधिक की बकाया राशि जिला अस्पताल पर है। ऐसे में जो बुजुर्ग मरीज आ रहे है वो या तो सीढ़ियों को पकड़कर चढ़ रहे है या फिर उनका परिजन उनकी लाठी बना है। बुजुर्गों को चढ़ने व उतरने में खासा परेशानी हो रही है।

इस मामले को लेकर सीएमएस एसके वर्मा का कहना है कि एक लिफ्ट पहले से खराब चल रही थी दूसरी भी 15 दिन से खराब है।।इस समय दोनों लिफ्ट खराब है। मेंटेनेंस का काम देख रही कंपनी को बोला है लेकिन पिछला पेमेंट न होने से वो लिफ्ट सही करने नही आ रहे है। जिससे बुजुर्ग मरीजों को परेशानी हो रही है।