Agra News: विराट अग्र महाकुम्भ में भाग लेने 51 वाहनों के काफिले से जयपुर निकलेंगे अग्र बंधु

Press Release

आगरा। 23 जुलाई को प्रातः 6 बजे लोहामंडी स्थित महाराजा अग्रसेन भवन से 51 वाहन जयपुर के लिए कूच करेंगे। सैकड़ों वैश्य बंधु 23 जुलाई को सुबह 10 बजे जयपुर विद्यानगर स्टेडियम में आयोजित होने जा रहे अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन (विराट अग्र महाकुम्भ) में भाग लेने पहुंचेंगे। यह जानकारी आज लोहामंडी स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में आयोजित पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में ब्रज प्रदेश संरक्षक विनय अग्रवाल ने दी। साथ ही जयपुर कूच के लिए रणनीति भी तैयार की गई।

विनय अग्रवाल ने बताया कि सम्मेलन में भाग लेने देश भर से लाखों वैश्य बंधु पहुंचेंगे। आगरा से 51 वाहनों के साथ सम्मेलन में शामिल होने का लक्ष्य है। वैश्य बंधुओं से अपील की गई की वह अधिक से अधिक संख्या में 23 जुलाई को प्रातः 6 बजे जयपुर जाने के लिए लोहामंडी महाराजा अग्रसेन भवन पर एकत्रित हों। अग्रवाल समाज को लगातार हाशिए पर रखा जा रहा है, राजनीतिक अधिकार नहीं दिए जा रहे।

ब्रज प्रदेश के चेयरमैन विनोद अग्रवाल व जिलाध्यक्ष मुरारीलाल गोयल ने बताया कि सम्मेलन में अग्रवाल समाज के मान सम्मान व हक की लड़ाई के लिए बिगुल बजाया जाएगा। आरक्षण योग्यता के आधार पर हो न कि जातिगत आधार पर। जीएसटी का सरलीकरण और अधिक टैक्स देने वाले व्यापारी का जिला, प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान होना चाहिए। प्राकृतिक आपदा में भरपाई और सहयोग के लिए व्यापारियों के लिए भी बीमा योजना होनी चाहिए। बुढापे में पेंशन योजना, क्योंकि व्यापारी जीवन भर टैक्स देता है। राष्ट्रीय नेतृत्व जो भी निर्णय लेगा उसे माना जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग के नेतृत्व में सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। सम्मेलन में भाग लेने के लिए सैकड़ों की संख्या में वैश्य समाज के लोगों की सहमति आ चुकी है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला महामंत्री संजय सिंघल, कार्यक्रम संयोजक नीरज एवं पवन अग्रवाल, मयंक अग्रवाल, पवन अग्रवाल, निशा सिंघल, कुलवंत मित्तल, हरिओम गोयल, केएम सिंघल, शैलू अग्रवाल, विवेक गर्ग, जीनेश ग्रवाल, शशि गोयल, पूजा बंसल, सरिता, रीता गुप्ता, रेखा आदि उपस्थित रहीं।