आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में नगर पालिकाध्यक्ष बाह के कार चालक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Crime

आगरा जनपद के थाना कस्बा बाह क्षेत्र के माथुर वैश्य धर्मशाला में नगर पालिका अध्यक्ष बाह के कार चालक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिससे परिजनों में कोहराम मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

जानकारी के अनुसार अबिकास पुत्र रामबरन उम्र करीब 21 वर्ष निवासी गांव मनसुखपुरा थाना बाह नगर पालिका अध्यक्ष बाह की कार चलाकर नौकरी करता था, और अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। कार चालक काश बाह की माथुर वैश्य धर्मशाला में निवास कर रहा था। रविवार की देर रात को संदिग्ध परिस्थितियों में कार चालक युवक ने धर्मशाला के कमरे में पंखे पर फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। देर रात को धर्मशाला कर्मचारी अंदर आया तो देखा युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। युवक को देखकर धर्मशाला कर्मचारी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल युवक को फंदे से उतारकर सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंचे परिजनों में युवक मौत से कोहराम मच गया है। वही पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी लेकर मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है । युवक की अचानक हुई मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। प्रथम दृष्टया जांच में युवक फोन पर प्रेम का युवती से बात कर रहा था जिस की डिटेल फोन में मिली है। प्रेम प्रसंग के चलते युवक की मौत की आशंका जताई गई है। एक वर्ष पूर्व में भी मृतक युवक विषैला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश कर चुका था।

रिपोर्टर- नीरज परिहार