आगरा: मनसुखपुरा पुलिस ने चेकिंग के दौरान अवैध शराब सहित पकड़ा बाइक सवार युवक, भेजा जेल

Crime

आगरा जनपद के थाना मनसुख पुरा क्षेत्र के पिनाहट- राजाखेड़ा मार्ग पर तासौड़ गांव के पास पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार युवक अवैध शराब सहित दबोच लिया। पुलिस ने पकड़े गए युवक को कार्रवाई कर जेल भेजा है

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को पुलिस के वरिष्ठ उच्चाधिकारियों के आदेश पर थाना प्रभारी मनसुखपुरा गिरीश कुमार राजपूत पुलिस टीम के साथ पिनाहट – राजाखेड़ा मार्ग पर तासौड़ गांव के पास राजस्थान बॉर्डर संदिग्ध व्यक्ति वाहन चेकिंग कर रहे थे।तभी राजाखेड़ा की तरफ से आ रहा बाइक सवार युवक पुलिस को देख भागने लगा। शक होने पर पुलिसकर्मियों ने संदिग्ध बाइक सवार युवक को घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिसकर्मियों ने बाइक पर पीछे रखी बोरी से तलाशी में अवैध 90 देसी शराब के क्वार्टर राजस्थान मार्क सहित एक बाइक बरामद की गई।

पकड़े गए अभियुक्त को पुलिसकर्मी थाने लेकर पहुंचे जहां पूछताछ में युवक ने अपना नाम सोनू सिंह पुत्र कमल सिंह निवासी गांव मनसुखपुरा बताया है। पकड़ा राजस्थान सीमा राजाखेड़ा से यूपी की सीमा में शराब को तस्करी के लिए लेकर आ रहा था। रविवार को पुलिस ने बाइक को सीजकर युवक के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार