आगरा: जीआरपी ने किया 12 किलो गांजे के साथ एक तस्कर गिरफ़्तार

Crime

आगरा: जीआरपी आगरा कैंट ने गांजा तस्करों पर नकेल कसने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है लेकिन इसके बावजूद ट्रेनों के माध्यम से गांजा तस्कर गांजे की तस्करी करने में लगे हुए हैं। जीआरपी आगरा कैंट ने 12 किलो गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई और उसे न्यायालय में पेश किया गया। पकड़े गए युवक के खिलाफ मिली 12 किलो गांजे की कीमत लगभग ₹1.20 लाख बताई जा रही है। इस पूरे मामले की जानकारी जीआरपी कैंट इंस्पेक्टर ने दी।

जीआरपी आगरा कैंट इंस्पेक्टर डी के द्विवेदी में बताया कि आरपीएफ और जीआरपी संयुक्त रूप से चेकिंग में लगी हुई थी। इसी दौरान स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में एक व्यक्ति के साथ खड़ा हुआ दिखाई दिया। जब उससे पूछताछ की गई और उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें लगभग 12 किलो अवैध गांजा बरामद हुआ। युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया गया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया गया

जीआरपी कैंट प्रभारी ने बताया कि अभियुक्त से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह यह गांजा विशाखापट्टनम से लेकर आया है। गांजे की एक ही एक व्यक्ति को यही आगरा कैंट स्टेशन पर देनी थी। इसके लिए उसे ₹5000 दिए गए थे लेकिन डिलीवरी होने से पहले ही गांजा तस्कर जीआरपी के हत्थे चढ़ गया।