यूपी स्टेट वेटरन चैंपियनशिप: मुरादाबाद में आगरा बैडमिंटन टीम का रहा शानदार प्रदर्शन

SPORTS
  • राहुल पालीवाल, एच एस तरकर, प्रणवेंद्र कुमार विजेता
  • एच एस तरकर, विनोद सीतलानी और अमित उपाध्याय उपविजेता

आगरा। मुरादाबाद में चल रही तीन दिवसीय यूपी स्टेट वेटरन चैंपियनशिप में आगरा के वेटरन खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा। इस चैंपियनशिप में आगरा से करीब 30 खिलाड़ियों ने भाग लिया था जिसमें से कुछ खिलाड़ियों का सफर दूसरे तीसरे राउंड में समाप्त हो गया लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने आगरा का नाम रोशन करते हुए विजेता व उप विजेता की ट्रॉफी लाने में कामयाब रहे। अपने शानदार प्रदर्शन के बल पर उन्होंने यह मुकाम हासिल किया।

सीनियर खिलाड़ियों में 55+ वर्ग के मेन्स सिंगल्स में आगरा बैडमिंटन संघ के सचिव राहुल पालीवाल, 35+ वर्ग के मेन्स सिंगल्स में प्रणवेंद्र कुमार और 65+ वर्ग के मेन्स सिंगल्स में एच एस तरकर उत्तर प्रदेश के चैम्पियन बने। वहीं 40+ वर्ग के मेन्स डबल्स में आगरा बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष विनोद सीतलानी और उनके जोड़ीदार अमित उपाध्याय एवं 65+ वर्ग के मेन्स डबल्स में एच एस तरकर व उनके जोड़ीदार एच के अब्दी उप विजेता की ट्रॉफी लेने में कामयाब रहे।

फाईनल में आगरा के प्रणवेंद्र कुमार ने गाजियाबाद के विवेक कौशिक को 21-17, 17-21, 21-12 से हराकर चैम्पियन का खिताब अपने नाम किया। 65+ मेन्स सिंगल्स में फाईनल में आगरा के एच एस तरकर ने सुधीर गोयल को 21-19, 21-14 से हराकर चैम्पियन का खिताब अपने नाम किया। 55+ मेन्स सिंगल्स में फाईनल में आगरा के राहुल पालीवाल ने शिशिर सांगल को सीधे सेटो में 21-17, 21-07 से हराकर चैम्पियन का खिताब अपने नाम किया। 40+ मेन्स डबल्स में विनोद सीतलानी व अमित उपाध्याय की जोड़ी उप विजेता रही। 65+ मेन्स डबल्स में आगरा के एच एस तरकर अपने जोड़ीदार एच के अब्दी के साथ उपविजेता रहे।

इस खुशी में शामिल होते हुए आगरा बैडमिंटन संघ के कोषाध्यक्ष आसिफ अली, जिला जज (पीलीभीत) महेश नौटियाल, यश मेहता, अजय महाजन, एम पी भल्ला, नंदी रावत, संतोष तिवारी, राहुल गोगिया, मनीष गुडवानी, पवन मंगल, सुमित कपूर, नीरज जैन एवं आगरा के सभी खिलाड़ियों ने बधाईयां दी हैं।