रहमान के कंपोजिशन को लेकर बवाल के बाद फ़िल्म पिप्पा के मेकर्स ने माफी मांगी

Entertainment

नजरुल इस्लाम के गाने पर बवाल?

नजरुल इस्लाम के इस गाने को लेकर कहा जा रहा है कि बिना इजाजत के इस गाने को ए आर रहमान द्वारा कंपोज किया गया है. काजी नजरुल इस्लाम के परिवार के लोग इस बात से काफी नाराज हैं. मिली जानकारी के अनुसार काजी नजरुल इस्लाम के पोते का कहना है कि उन्होंने मेकर्स को गाने के राइट्स दिए थे. लेकिन उन्होंने ये भी कहा था कि गाने की धुन और रिदम के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए. लेकिन जब ए आर रहमान का कंपोज किया हुआ गाना सामने आया तो गाना पूरी तरह से बदला हुआ नजर आया.

‘पिप्पा’ ने पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

गाने के साथ बदलाव करने के बाद बढ़ते विवाद को देख पिप्पा के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है. उनके पोस्ट के मुताबिक ‘करार ओई लौहो कोपट’ के विवाद पर प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और म्यूजिक कंपोजर यह साफ करना चाहते हैं कि ये गाना उन्होंने ईमानदारी और क्रिएटिविटी के साथ पेश किया है. उन्होंने इस गाने को स्वर्गीय श्री काजी नजरुल इस्लाम के परिवार से राइट्स लेने के बाद फिल्म में डाला है.

मेकर्स ने पोस्ट में आगे लिखा कि उनका इरादा गीत के सांस्कृतिक महत्व को श्रद्धांजलि देना था और उन्होंने समझौते के अनुसार सभी शर्तों का पालन भी किया. मेकर्स ने माफी मांगते हुए लिखा है कि अगर किसी को दुख पहुंचा है तो हम खेद जताते हैं।

Compiled: up18 News