‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद अब आमिर खान “सलमान खान” को लेकर बनाएंगे फ़िल्म

Entertainment

पहले आमिर करने वाले थे ‘चैंपियंस’ में एक्टिंग

‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर खान स्पैनिश मूवी ‘चैंपियंस’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग करने वाले थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का जो हश्र हुआ, उसके बाद आमिर ने एक्टिंग से ही ब्रेक ले लिया। अब वो प्रोडक्शन में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। वो ‘चैंपियंस’ मूवी बनाएंगे, लेकिन खुद को कास्ट करने बजाय उन्होंने इसके लिए सलमान को साइन करने का मन बनाया है।

पहली बार आमिर ने सलमान को दिया ऐसा ऑफर

जानकारी के मुताबिक आमिर खान ने सलमान खान को फिल्म का ऑफर भी दे दिया है और इस पर बातचीत चल रही है। ये फिल्म ‘आमिर खान प्रोडक्शन’ के तहत बनेगी और इसके डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना होंगे। उनके साथ मिलकर आमिर करीब 6 महीने से स्क्रिप्ट पर काम भी कर रहे हैं। उनका मानना है कि ‘लार्जर देन लाइफ ड्रामा’ के लिए सलमान ही बेहतर होंगे। ऐसा पहली बार है, जब आमिर ने सलमान को फिल्म का ऑफर दिया है।
चैंपियंस’ फिल्म की कहानी

हॉलीवुड में ‘चैंपियंस’ नाम से पहले भी कई फिल्में बनी हैं इसलिए अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आमिर किस वाली हॉलीवुड मूवी का हिंदी रीमेक बना रहे हैं, लेकिन ये तय है कि ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है। साल 1984 में ड्रामा स्पोर्ट्स मूवी ‘चैंपियंस’ रिलीज हुई थी, तो ये ब्रिटिश ड्रामा स्पोर्ट्स फिल्म है जो जॉकी बॉब चैंपियन की सच्ची कहानी पर आधारित है। इसे जॉन इरविन ने डायरेक्ट किया था और इवान जोन्स ने लिखा था। इसमें जॉन हर्ट, एडवर्ड वुडवर्ड और जेन फ्रांसिस ने अहम भूमिका निभाई थी। यह फिल्म बॉब चैंपियन (जॉन हर्ट स्टारर) की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसे 1979 में टेस्टिक्यूलर कैंसर का पता चला था। इलाज कराने के बाद चैंपियन ठीक हो गया और 1981 का ग्रैंड नेशनल जीता था।

‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे सलमान

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म में नजर आए थे। अब वो ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे, जो इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसमें कटरीना कैफ भी हैं। इसके अलावा उनकी ‘किसी का भाई किसी की जान’ भी जल्द आएगी। इसमें शहनाज गिल, राघव जुयाल, पूजा हेगड़े सहित कई स्टार्स हैं।

Compiled: Legend News