बेटी राशा थडानी के साथ ऋषिकेश पहुंची अभिनेत्री रवीना टंडन, गंगा आरती कर लिया आशीर्वाद

Entertainment

रवीना टंडन और उनकी बेटी के पीछे कई भक्त भी खड़े नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में भजन सुनाई दे रहे हैं। ट्वीट में लिखा है, ‘उत्तराखंड: एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन घाट पर गंगा आरती की।’ रवीना ने 26 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया। अपने बर्थडे के कुछ दिनों बाद वह उत्तराखंड चली गईं। इससे पहले, उन्होंने और राशा थडानी ने केदारनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। उन्होंने मंदिर में रुद्राभिषेक पूजा में भी हिस्सा लिया।

केदारनाथ के बाद ऋषिकेश और बद्रीनाथ में रवीना

जब रवीना मंदिर से बाहर आईं तो फैंस और तीर्थयात्रियों ने उन्हें घेर लिया, जो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए दौड़ पड़े। एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रवीना ने श्री बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति की व्यवस्थाओं की सराहना की। उन्होंने केदारनाथ धाम की खूबसूरती की भी तारीफ की। बताया जा रहा है कि रवीना ने अपने उत्तराखंड प्लान में बदलाव किया क्योंकि कथित तौर पर वह भगवान बद्रीविशाल की वेदपाठ पूजा के बाद बुधवार सुबह मुंबई के लिए रवाना होने वाली थीं। उन्हें बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन करने जाना था।

रवीना टंडन की आने वाली फिल्में

रवीना अगली बार आगामी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘घुड़चड़ी’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ संजय दत्त, पार्थ समथान और खुशाली कुमार हैं, जो आने वाले महीनों में रिलीज होगी। वह ‘वेलकम टू द जंगल’ का भी हिस्सा हैं जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ सालों बाद ऑनस्क्रीन दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास ‘पटना शुक्ला’ भी है। दूसरी ओर, उनकी बेटी राशा फिल्ममेकर अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। यह फिल्म 9 फरवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

Compiled: up18 News