अभिनेत्री माही गिल और गायक हॉबी धालीवाल हुए भाजपा में शामिल

Politics

बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल भाजपा में शामिल हो गई हैं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक अभिनेत्री माही गिल और पंजाबी अभिनेता-गायक हॉबी धालीवाल ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री-पंजाब भाजपा प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत और पंजाब भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम की उपस्थिति में भाजपा ज्‍वाइन की।

माही गिल को उनके दमदार अभिनय के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। और पंजाब में उनकी काफी पैन फॉलोइंग है। अब उनकी राजनीतिक पारी की शुरुआत भी हो चुकी है।

देव डी की एक्ट्रेस ने पिछले साल दिसंबर में वार्ड नंबर 2 से कांग्रेस उम्मीदवार हरमोहिंदर सिंह लकी के लिए प्रचार किया था। इस दौरान जब उनसे राजनीति में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि लकी उनके बचपन के दोस्त हैं और वह केवल उनका साथ दे रही थीं। उनकी राजनीति में शामिल होने की कोई योजना नहीं है।

माही ने गुलाल, आगे से राइट, दबंग, साहेब बीवी और गैंगस्टर, पान सिंह तोमर, दबंग 2, साहेब बीवी और गैंगस्टर्स रिटर्न्स, जंजीर, दुर्गामती जैसी फिल्मों में काम किया है। माही गिल का असली नाम रिंपी कौर गिल है। माही एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और मुख्य रूप से चंडीगढ़ की रहने वाली हैं।

माही गिल को साल 2009 में रिलीज हुई अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से बॉलीवुड में पहचान मिली। फिल्म देव डी के बाद माही ने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए। माही गिल ने हिंदी और पंजाबी फिल्मों में काम करने के अलावा माही ने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है।

पंजाब की सभी 117 सीटों पर 20 फरवरी को मतदान होगा। वोटों की गिनती 10 मार्च को की जाएगी।

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *