ज्वैलरी शोरूम का उदघाटन करने आगरा आए अभिनेता रणबीर कपूर

Entertainment

आगरा: सिने अभिनेता रणबीर कपूर एक ज्वेलरी शोरूम की ओपनिंग करने मंगलवार दोपहर को शहर में आगरा आए। रनबीर को देखने के लिए रनबीर ने अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। एमजी रोड पर रनबीर को देखने के लिए जाम लग गया।

एमजी रोड पर स्थित इस शोरूम का उद्घाटन के लिए अभिनेता रनबीर कपूर करीब शाम साढ़े पांच बजे आगरा पहुंचे। रनबीर को देखने के लिए दोपहर से उनके प्रशंसक शोरूम के बाहर एकत्रित थे। जैसे ही रनबीर पहुंचे, हर तरफ से रनबीर रनबीर की आवाज गूंजने लगी। रनबीर कपूर ने कहाकि आगरा के लोगों का प्यार और वेलकम देखकर वो बेहद खुश है। रनबीर से मंच से ही लोगों से बात की। उनके एक प्रशंसक ने पूछा कि आपको ताजमहल कैसा लगता है। उन्होंने कहा कि वह काफी बार ताजमहल देख चुके हैं। यह वास्तव में लाजवाब है। उन्होंने कहा कि ज्वेलरी खरीदना हमेशा से अच्छा होता है।

इनवेस्टमेंट के हिसाब से भी। वैसे ये ऐसी चीज है, जिसे आप जनरेशन टू जनरेशन पास ऑन भी कर सकते हैं। जब एंकर ने पूछा कि आपके लिए सबसे खास अर्नामेंट है तो उनका कहना था कि उनके पापा की एक घड़ी है, जो उनके लिए सबसे खास अर्नामेंट है। वो उस आज भी पहनते हैं। उन्होंने कहाकि ज्वेलरी वो उस आज भी पहनते हैं। उन्होंने कहाकि ज्वेलरी न केवल महिलाओं और अब तो पुरुषों के लिए भी खास है।