स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट को AAP ने बताया परिवार का मामला

Politics

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। मारपीट का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार पर लगा है। मामला जब बढ़ा तो बताया गया कि केजरीवाल ने विभव कुमार से नाराजगी जताई है। साथ ही उनके खिलाफ कार्रवाई की बात कही गई। इन सभी चर्चाओं के बीच विभव कुमार एक दिन पहले बुधवार शाम लखनऊ एयरपोर्ट पर केजरीवाल के साथ ही नजर आए।

दिल्ली बीजेपी के कई नेताओं ने इसकी फोटो शेयर करते हुए आम आद‌मी पार्टी पर हमला बोला। बीजेपी के आरोपों का आप सांसद संजय सिंह ने जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हमारा परिवार है। पार्टी ने अपना रुख साफ कर दिया है।

स्वाति मालीवाल मामले पर राजनीतिक खेल न करें। दरअसल, संजय सिंह अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे। केजरीवाल और अखिलेश के बोलने के बाद जब संजय सिंह का नंबर आया तो मीडिया ने उनसे स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर सवाल पूछा।

इस पर संजय सिंह ने कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए। स्वाति मालीवाल के मसले पर पार्टी के भीतर चर्चा हुई है। संजय सिंह ने कहा कि मणिपुर में एक कारगिल योद्धा की पत्नी को निर्वस्त्र करके घुमाया गया। हजारों महिलाओं के साथ प्रज्वल रेवन्ना ने दरिंगदी की।

प्रधानमंत्री कहते हैं कि ये (प्रज्वल रेवन्ना) भारत का भविष्य है। पहलवान बेटियां जब जंतर-मंतर पर लड़ रही थीं तो यही स्वाति मालीवाल, जो महिला आयोग की अध्यक्ष थी, रात को उनके समर्थन में गई थीं। पुलिस ने उन्हें घसीट कर मारा था। इस पर राजनीतिक खेल ना खेलें, हमारा बस इतना कहना है।

-एजेंसी