आगरा: दो बाइको में हुई भिड़ंत दो युवक सहित एक महिला गंभीर घायल

Crime

आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत नदगवां मार्ग पर दो बाइकों में भिड़ंत हो गई जिसमें एक बाइक पर सवार दो युवक एक महिला गंभीर घायल हो गए वहीं दूसरा बाइक सवार बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार गौरव पुत्र रमेश उम्र करीब 21 वर्ष निवासी छदामीपुरा थाना पिनाहट अपने भाई दीपक उम्र 14 वर्ष एवं पत्नी मोना देवी उम्र करीब 20 वर्ष के साथ बाइक द्वारा रविवार रात को कस्बा पिनाहट बाजार से घर गांव वापस जा रहा था। सामने से एक युवक तेज रफ्तार से बाइक लेकर आया जिससे दोनों बाइकों की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक बाइक पर सवार दोनों युवक और महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। वही दूसरी बाइक सवार अज्ञात युवक बाइक को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और अज्ञात युवक की बाइक को कब्जे में लेकर तीनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया। यहां सूचना पर परिजन भी पहुंच गए वहीं चिकित्सा ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर घायल दोनों युवक एवं महिला को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। जहां घायलों का इलाज जारी बताया गया है।

-नीरज परिहार