राजस्थान के धौलपुर में भीषण सड़क हादसा, 12 लोगों की मौत, PMO ने जताया दुख

Regional

राजस्थान के धौलपुर जिले में देर रात हुए सड़क हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल है। बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय अधिकतर सवारियां गहरी नींद में थीं।

मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बाड़ी सदर थाना इलाके के सुनीपुर गांव के पास यह भयानक हादसा हो गया।

शादी का भात भरकर लौट रहे थे –

जानकारी के अनुसार, बाड़ी शहर की करीम कॉलोनी के 15 लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सरमथुरा इलाके के बरौली गए थे। जहां उन्होंने भात भरा था। देर रात सभी टेंपो से बाड़ी लौट रहे थे। जब सुन्नीपुर गांव के पास नेशनल हाईवे 11 बी पर धौलपुर से जयपुर जा रही एक तेज रफ्तार बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। इस हादसे में जिस टेंपो की टक्कर हुई है, वह धौलपुर जिले का ही बताया जा रहा है।

स्थानीय लोगों और पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया –

वही बस फिरोजाबाद की बताई जा रही है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इस भयानक टक्कर में 12 लोगों की जान चली गई है और एक गंभीर रूप से घायल है। पुलिस और स्थानीय लोगों ने तुरंत राहत कार्य शुरू किया और घायलो को अस्पताल पहुंचाया ।

PMO ने हादसे पर जताया दुःख –

पीएमओ (PMO) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर राजस्थान के धौलपुर में हुए दर्दनाक हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए एक पोस्ट साझा की है। उन्होंने लिखा है” राजस्थान के धौलपुर में हुआ हादसा हृदयविदारक है। इसमें मासूम बच्चों सहित जान गंवाने वालों के शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करे। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव सहायता में जुटा है:

सपोटरा विधायक हंसराज मीणा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर धौलपुर में हुए दर्दनाक हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए एक पोस्ट साझा की है। उन्होंने लिखा है ” धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में 12 लोगों के निधन एवं अन्य लोगों के घायल होने का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ।

ईश्वर दिवंगतात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

PMO ने मदद का ऐलान किया :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मृतकों को 2-2 लाख और घायलों को 50,000 – 50,000 रूपये की राशि देने का ऐलान किया है।

-एजेंसी