Viral video: हरदोई में बाइक सवार ने छात्रा का खीचा दुपट्टा, छेड़छाड़ का वीडियो वायरल

यूपी के हरदोई में बाइक सवार मनचले ने छात्रा का खीचा दुपट्टा, पुलिस शोहदे की तलाश में जुटी

Crime

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बाइक सवार मनचले ने छात्रा का दुपट्टा खींचा। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में छेड़छाड़ की यह घटना कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

जैसा कि वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि बाइक सवार लड़के ने स्कूल से लौट रही चार छात्राओं में से एक लड़की का दुपट्टा खींच लिया। छेड़छाड़ के बाद मौके से फरार हो गया। वायरल वीडियो की जानकारी के बाद एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि बाइक सवार की पहचान की जा रही है।

एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़िता छात्रा के घरवालों से भी मुलाकात की है। उन्होंने जांच के बाद कड़ी कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया है। जिले के बिलग्राम कोतवाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल सीसीटीवी वीडियो में सड़क किनारे जा रही चार छात्राओं में से एक छात्रा का दुपट्टा तेज रफ्तार बाइक सवार खींचता नजर आ रहा है।

मनचलों के व्यवहार के कारण छात्राएं काफी डर गईं। बारिश वाली सड़क पर छात्रा गिरते-गिरते बचती है। इसके बाद में डरी-सहमी छात्राएं तेजी से भागने लगती हैं। वहीं, बाइक सवार तेज रफ्तार में गाड़ी को फर्राटा भरते हुए वहां से फरार हो जाता है।

हरदोई के एसपी नीरज जादौन ने वायरल सीसीटीवी और लोगों से पूछताछ के बाद बाइक सवार आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए हैं। एसपी ने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर बाइक सवार शोहदे की तलाश तेज कर दी गई है। पीड़िता के घरवालों की शिकायत मिलने के बाद बाइक सवार पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

साभार सहित